रिलीज से पहले ही बाहुबली से आगे निकला आदिपुरुष

रिलीज से पहले ही बाहुबली से आगे निकला आदिपुरुष
फिल्म का पोस्टर

साउथ के सुपरस्टार प्रभास के पास कई बड़े फिल्मों के प्रोजेक्ट हैं जिसपे वे काम कर रहे हैं. फिलहाल फिल्म आदिपुरुष को लेकर एक्टर खूब सुर्खियों में है. खबर आ रही है कि फिल्म आदिपुरुष का बजट और विजुएल इफेक्ट्स बाहुबली की तुलना में कहीं ज्यादा है.

कुछ मीडिया रिपोर्ट की मानें तो एसएस राजामौली की फिल्म बाहुबली 2 में करीब 2500 विजुएल इफेक्ट्स थे तो वहीं आदिपुरुष में इससे तीन गुना ज्यादा करीब 8000 विजुएल इफेक्ट्स के शॉट्स होंगे.

बता दें कि आदिपुरुष में प्रभास राम के किरदार में नजर आएंगे तो वहीं कृति सेनन सीता के किरदार में और सैफ अली खान रावण की भूमिका निभाते नजर आएंगे. वहीं लक्ष्मण के रोल में एक्टर सनी सिंह दिखेंगे. फिल्म का बजट 400 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. फिल्म को एक साथ कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा.

फिल्म आदिपुरुष को टीसीरीज के मालिक भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं. वहीं फिल्म के निर्देशक तान्हाजी डायरेक्टर ओम राउत हैं. फिल्म की शूटिंग मुंबई में ही एक बड़े स्तर पर की जा रही थी लेकिन कोरोना की दूसरी लहर ने शूटिंग पर ब्रेक लगा दिया.

आदिपुरुष के अलावा प्रभास फिल्म सालार, राधे श्याम और नाग अश्विन के निर्देशन में बन रही फिल्म में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में वो बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ दिखेंगे. इनके अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन भी नजर आने वाले हैं.