फिल्मों के फ्लॉप होने पर अक्षय कुमार ने दिया मजेदार जवाब, बोले- मुझे फर्क नहीं पड़ता

फिल्मों के फ्लॉप होने पर अक्षय कुमार ने दिया मजेदार जवाब, बोले- मुझे फर्क नहीं पड़ता

खबर टीम इंडिया की।फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की रिलीज का इंतजार कर रहे अक्षय कुमार ने हाल ही में जीवन में निराशा और फिल्मों के बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन को लेकर बात की। एक्टर ने कहा- एक बार जब मैं निराश होकर अपने घर के बाहर गया। और जब अपनी कार का कलेक्शन देखा तो मेरी निराशा दूर हो गई।
अक्षय कुमार अपनी फिटनेस और अनुशासित जीवन का श्रेय अपने मेंटल हेल्थ को देते हैं। वह कहते हैं, ‘मेंटल हेल्थ मुझे टेंशन से मुक्ति देता है। एक बार मैं निराश होकर घर पहुंचा तो देखा मेरे पास तो पांच गाडियां है। मैं कैसे निराश हो सकता हूं। मैंने खुद से ही कहा कि लानत है, मेरे पास तो पांच गाडियां है, तो कैसे निराश हो सकता हूं।

अक्षय कुमार बोले
अक्षय कुमार ने बीते दिनों को याद करते हुए कहा- एक समय था जब मेरे पास कुछ भी नहीं था। एक्टर बनने से पहले लोगों के घरों में कराटे सिखाने बस से ट्रेवल करता था। मेरे पास कमाने का सिर्फ वही एक जरिया था। अब जब मेरे पास सब कुछ है तो निराश होने का कोई कारण नहीं है। मैं अपने पैसे का आनंद लेता हूं और मेरे लिए इसका मतलब अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाना है।

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार फ्लॉप फिल्मों को लेकर बोले
अक्षय कुमार ने अपनी फिल्मों के प्रदर्शन पर बातचीत करते हुए कहा कि अपनी फिल्मों के अच्छा प्रदर्शन नहीं करने पर तनाव में नहीं रहते हैं। वह कहते हैं, ‘ जब आपकी फिल्में लगातार फ्लॉप होती हैं, तो यह आपके लिए एक अलार्म की तरह होता है। हम सभी लोग जानते हैं कि ऑडियंस के देखने का पैटर्न बदल चुका है और अब आपको भी उनके अनुसार खुद को बदलना होगा।

 

अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनी है फिल्म
अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनी एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, मानुषी छिल्लर, अलाया एफ, सोनाक्षी सिन्हा और पृथ्वीराज सुकुमारन मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 11अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म को जैकी भगनानी, वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख और हिमांशु किशन मेहरा ने प्रोड्यूस किया है।