प्रज्वल रेवन्ना के मामले को लेकर अमित शाह का सिद्धारमैया सरकार पर निशाना, बोले- जवाब दें राहुल-प्रियंका

प्रज्वल रेवन्ना के मामले को लेकर अमित शाह का सिद्धारमैया सरकार पर निशाना, बोले- जवाब दें राहुल-प्रियंका

उमाकांत त्रिपाठी।केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एक एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में कही। बीजेपी-जेडीएस गठबंधन के उम्मीदवार प्रज्वल रेवन्ना के मामले पर बयान दिया. रेवन्ना के सवाल पर अमित शाह ने कहा कि मुझे नहीं मालूम ये आरोप सच्चा है या झूठा है. उन्होंने कर्नाटक की सिद्धारमैया सरकार से भी सवाल किया।

शाह बोले
अमित शाह ने कहा, ये आरोप सच्चा है या झूठा है. चुनाव के वक्त किसी वीडियो के आधार पर मैं कुछ नहीं कह सकता हूं. वहां कांग्रेस की सरकार हैं. कांग्रेस क्या कर रही है? हमें क्या सवाल पूछ रही है कांग्रेस, कदम उठाए. अगर कोई नकारा है तो कर्नाटक का मुख्यमंत्री नकारा है, आपका गृह मंत्री नकारा है. मगर कांग्रेस शिकायत क्यों कर रही है और किससे कर रही है और आप भी हमसे सवाल कर रहे हैं. कोई प्रियंका गांधी और राहुल गांधी से सवाल नहीं पूछता।

शाह बोले
गृह मंत्री शाह ने आगे कहा, ”देश का गृह मंत्री राज्य की कानून-व्यवस्था में दखल नहीं दे सकता है. ये हमारे संविधान में बनाया हुआ कानून है. लॉ एंड ऑर्डर राज्य का जिम्मा है. ये सवाल मुझसे पूछने के बजाए राहुल गांधी से पूछना चाहिए. अगर आपको मौका मिले तो जरूर पूछिएगा।

कांग्रेस पर बरसे शाह
अमित शाह ने आगे कहा, कांग्रेस तीन पीढ़ियों से कहती आ रही है कि हम गरीबी हटाएंगे, लेकिन क्या हुआ, अब इनकी चौथी पीढ़ी है जो फिर गरीबी हटाने का राग अलाप रही है. ये कभी भी गरीबी नहीं हटा पाएंगे. इनके वादों पर कौन भरोसा करेगा? गरीब को सशक्त करने का काम मोदी जी ने किया, लेकिन कांग्रेस ने कर्नाटक में मुसलमानों को आरक्षण दिया, हैदराबाद में कर दिया, इन्होंने OBC का आरक्षण काटने का काम किया है।