बिहार के कटिहार में अमित शाह की सभा: इंडी गठबंधन पर साधा निशाना, लालू प्रसाद पर ये बोले

बिहार के कटिहार में अमित शाह की सभा: इंडी गठबंधन पर साधा निशाना, लालू प्रसाद पर ये बोले

उमाकांत त्रिपाठी।कटिहार में अमित शाह की जनसभा हुई। मंच से शाह ने लालू यादव और इंडी गठबंधन पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पीएम ने परिवारवाद खत्म किया। देश को सुरक्षित किया, आतंक को खत्म किया। इंडी गठबंधन के लोग कहते हैं बिहार-राजस्थान को कश्मीर से क्या मतलब। कश्मीर हमारा है। लालू की लालटेन और पंजे के साथ जाएंगे तो अत्याचार, दंगा मिलेगा। कमल के साथ आएंगे तो डबल इंजन की सरकार खुशहाली आएगी।

शाह ने दिया भाषण
अमित शाह ने अपने16 मिनट के भाषण में उन्होंने मोदी सरकार की उपलब्धियां भी गिनवाई। शाह ने कहा कि इंडी गठबंधन वाले बिहार को लालटेन युग में ले जाना चाहते हैं। जबकि नीतीश जी ने घर-घर बिजली पहुंचाई। वहीं सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार में पहले कांग्रेस का राज फिर 15 साल पति-पत्नी का राज। दो बार इनलोगों को हमने मौका भी दिया, लेकिन गड़बड़ किए तो हटा दिया। बीजेपी के साथ मेरा साथ 1995 से है। अब बिहार में सिर्फ काम हो रहा है।10 दिन में अमित शाह का ये दूसरा बिहार दौरा था। इधर शाह के दौरे को लेकर तेजस्वी यादव ने तंज कसते हुए कहा कि 365 दिन भाजपा अपने तमाम बड़े नेता को बिहार बुला ले, मेरा रिजल्ट उतना ही मजबूत होगा।

शाह बोले
अमित शाह ने अपने16 मिनट के भाषण में आतंकवाद, कश्मीर से लेकर मोदी सरकार की उपलब्धि गिनाने का काम किया। उन्होंने कहा कि ​​​​​​ लालू की लालटेन और पंजे के साथ जाएंगे तो अत्याचार, दंगा मिलेगा। कमल के साथ आएंगे तो डबल इंजन की सरकार खुशहाली आएगी। विकास होगा। इसलिए हमारे उम्मीदवार को जिताइए, मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री बनाइए।

विपक्ष बिहार को लालटेन युग में ले जाना चाहता है शाह बोले
आगे शाह ने कहा कि धारा 370 को कश्मीर से मोदी जी ने समाप्त किया। आतंकवाद खत्म किया। नक्सलवाद पर लगाम लगाया। मोदी सरकार ने उरी और पुलवामा हमले के बाद 10 दिन के अंदर पाकिस्तान के घर में घुसकर आतंकवाद खत्म करने का काम किया। वो लालटेन युग मे ले जाना चाहते हैं। ओबीसी पर अत्याचार करना चाहते हैं। जबकि नीतीश ने बिजली पहुंचाई।

शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष पर साधा निशाना
रैली में खड़गे पर निशाना साधते हुए शाह ने कहा कि कश्मीर देश का अंग है। और ये कांग्रेस नेता कहते हैं कि बिहार-राजस्थान को कश्मीर से क्या मतलब है। उन्हें नहीं पता है कि बिहार का बच्चा-बच्चा कश्मीर के लिए जान दे सकता है।

शाह बोले देश को पहला ओबीसी पीएम बीजेपी ने बनाया
बीजेपी ने देश को पहला ओबीसी वर्ग के पीएम नरेंद्र मोदी के तौर पर दिया। एख गरीब चाय बेचने वाले को प्रधानमंत्री किया। मोदी जी ने अपने कैबिनेट में 35 फीसदी पिछड़ा-अति पिछड़ा सांसदों को जगह दी।

लालू ने बिहार में दिया जंगलराज
आपलोगों को लालू-राबड़ी का शासन याद है ना। बिहार को जंगलराज में बदलकर रख दिया था। पिछड़ा, दलित, गरीब सबके साथ अत्याचार होता था। देश में पीएम मोदी और बिहार में नीतीश कुमार के आने के बाद गरीबों पर अत्याचार बंद हुआ।

मोदी जी ने देश से परिवारवाद को खत्म किया शाह बोले
कटिहार में अमित शाह ने कहा कि देश की जनता को तय करना है कि देश का पीएम कौन होगा। पूरे देश में धूम कर आया हूं। जहां-जहां जाते हैं मोदी-मोदी के नारे लगते हैं। मोदी जी ने इस देश से परिवारवाद को खत्म किया। तुष्टिकरण को भी समाप्त करने का काम किया। हरके व्यक्ति का विकास करने का काम किया।

नीतीश कुमार बोले
नीतीश कुमार ने कहा कि हमलोगों ने हिन्दू-मुस्लिम सहित सभी लोगों के लिए काम किया है। हमने हिन्दू-मुस्लिम का झगड़ा खत्म कर दिया। लड़कियों के पढ़ाने का काम कर रहे हैं। 2005 के बाद पंचायत चुनाव में महिलाओं को 50 प्रतिशत का आरक्षण दिया। आज हम कम बोलेंगे, क्योंकि अमित शाह को सुनना है। हम भागे हुए थे, फिर भी अमित शाह हम से बात करते थे। अब हम दाएं-बाएं भागे हुए थे। अब हम नहीं भागेंगे।

बिहार के सीएम बोले
सीएम ने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है। इस बार हमलोग बिहार में 40 की 40 सीटें जीतेंगे और देश में 400 से ज्यादा सीटें जीतेंगे। मोदी फिर से पीएम बनेंगे। बिहार को भी सरकार हर मदद करेगी।