इत्र की नगरी में अमित शाह की हुंकार: बोले- चुपके से रात में टीका लगवा आए अखिलेश-डिंपल

इत्र की नगरी में अमित शाह की हुंकार: बोले- चुपके से रात में टीका लगवा आए अखिलेश-डिंपल

उमाकांत त्रिपाठी।इत्र नगरी में बुधवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव गृहमंत्री अमित शाह के निशाने पर रहे। रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में सपा मुखिया अखिलेश के नहीं पहुंचने पर कहा वोट बैंक के डर से वो अयोध्या नहीं गए। वो नहीं बताएंगे कि उनका वोट बैंक कौन है पर हम बताते हैं कि आप हमारा वोट बैंक हो।

अमित शाह बोले
सपा-कांग्रेस, बसपा ने वर्षों धोखे में रखा। मोदी ने दो साल में ही जय श्रीराम कर दिया। उनका इशारा राम मंदिर निर्माण की ओर था। सपा महासचिव रामगोपाल के राम मंदिर का वास्तु ठीक नहीं होने के बयान पर कहा, दोनों शहजादे आ गए तो राम मंदिर में बाबरी ताला लगा देंगे। ये पाकिस्तान के मददगार हैं। इसलिए वहां इनका गुणगान होता है। इसलिए यूपी में इनका खाता न खुलने देना।
अमित शाह ने सुब्रत पाठक के समर्थन में की जनसभा

अमित शाह बोले
तिर्वा के डीएन इंटर कालेज मैदान में सांसद एवं भाजपा प्रत्याशी सुब्रत पाठक के समर्थन में जनसभा में शाह ने कहा, मोदी के लिए उतरे कन्नौज के इस जनसमूह ने परिवारवादियों की नींद उड़ा दी है। सैफई परिवार के पांच सदस्यों के चुनाव लड़ने पर कटाक्ष किया कि इनके और बच्चे नहीं, वर्ना 80 सीटों पर चुनाव लड़ रहे होते।

शाह बोले
मोदी परिवार हमेशा साथ खड़ा है। सुब्रत को जिता दो, हम बड़ा आदमी बनाएंगे। काशी विश्वनाथ, उज्जैन महाकाल, सोमनाथ कारिडोर के साथ राम मंदिर बनाकर मोदी सतयुग लाए हैं। कोरोना वैक्सीन का फिर जिक्र करते हुए कहा, अखिलेश ने उसे मोदी टीका बताया था और डिंपल भाभी के साथ रात में चुपके से लगवा आए थे।मोदी ने सबको बचाया, वर्ना लाशों के ढेर लगते। मोदी सरकार की उपलब्धियां गिना बोले, 370 हटाकर कश्मीर को हमेशा के लिए भारत का हिस्सा बनाया।

शाह बोले
भीड़ से पूछा, अखिलेश के समय गुंडागर्दी थी, जमीन कब्जाई जाती थी, पलायन था। भीड़ से हां में जवाब मिलने पर फिर कहा, दंगों में लोग मर रहे थे और ये सैफई में मनोरंजन कर रहे थे। योगी की सरकार ने गुंडों को उल्टा लटका दिया।