“केजरीवाल खालिस्तानियों को एंट्री करवाने में लगे”, गौतम गंभीर ने केजरीवाल पर जमकर साधा निशाना

“केजरीवाल खालिस्तानियों को एंट्री करवाने में लगे”, गौतम गंभीर ने केजरीवाल पर जमकर साधा निशाना
गौतम गंभीर

दिल्ली सरकार के द्वारा नई शराब नीति पर राज्यपाल विनय सक्सेना ने सीबीआई जाँच की सिफारिश कर दी है। इसके बार राजनीतिक गलियारों में वार पलटवार का दौर शुरू हो गया है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इसे केंद्र सरकार की साजिश बताया है। उन्होंने मनीष सिसोदिया को कट्टर ईमानदार बताया है। अब भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने जमकर केजरीवाल पर हमला बोला है। उन्होंने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा की भगत सिंह पर राजनीति करने वाले बेशर्म हैं।

भाजपा सांसद व पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि जब देश को इंसानियत की जरूरत थी, तब केजरीवाल सरकार कोरोना में शराब के जरिये पैसा कमाने में लगी थी। उन्होंने कहा कि कोरोना के समय ठेकों के बाहर लंबी कतार लगाई गई थी। सांसद ने आरोप लगाया कि केजरीवाल सरकार ने शराब माफियाओं को फायदा पहुँचाया है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल खालिस्तानियों की एंट्री करवाना चाहते हैं। इस सरकार ने ना कोई नया स्कूल और कॉलेज बनवाया, ना ही कोई नया फ्लाईओवर बनवाया और ना ही कोई नया जन रसोई बनवाया।

केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में भगत सिंह को अपना आदर्श बताया है, इसपे गौतम गंभीर ने कहा कि भगत सिंह पर राजनीति करने वाले बहुत बेशर्म हैं। अगर केजरीवाल सरकार ईमानदार है तो जाँच होने दीजिए। अगर कुछ छुपा नहीं हैं तो डर क्यों? वहीं सांसद ने केजरीवाल से सवाल पूछा है कि पिछले सात सालों में सरकार ने दिल्ली में कितने स्कूल, कॉलेज और हॉस्पिटल खोले हैं? गौतम गंभीर ने केजरीवाल सरकार पर आरोप लगाया कि यह सरकार बसों पर विज्ञापनों के जरिये सिर्फ चेहरा चमकाना जाने हैं।

बता दें, राज्यपाल के द्वारा नई आबकारी नीति पर सीबीआई जांच की सिफारिश करने के बाद अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके केंद्र सरकार को ताकत का गलत इस्तेमाल का आरोप लगाया था। सीएम ने कहा कि जैसे सत्येंद्र जैन को गलत तरीके से फँसाया गया वैसे ही मनीष सिसोदिया को भी गलत तरीके से फँसाने की साजिश की जा रही है।