बदकिस्मती से मिला आईफोन, मालामाल हुआ युवक

बदकिस्मती से मिला आईफोन, मालामाल हुआ युवक
आईफोन

आपने किसी के साथ ऑनलाइन फ्रॉड होते हुए देखा होगा या फिर आपके साथ भी हुआ होगा। लेकिन आज आप ऐसे  फ्रॉड के बारे में जानिए जिसमें युवक को नुकसान नहीं हुआ, बल्कि वह मालामाल हो गया।

कई बार ऑनलाइन सामान डिलीवरी के वक्त देखा गया है कि कुछ लोगों ने ऑनलाइन फोन की खरीदारी की लेकिन जब उनका सामान डिलीवर हुआ तो बॉक्स में या तो पत्थर निकला या कोई दूसरी भारी चीज। यहां तो मामला ही अलग है। यूनाइटेड किंगडम से एक ऐसा मामला सामने आया है कि जिसमें शख्स ने सेब ऑर्डर किए और डिलीवरी के समय उसे आईफोन एसई मिल गया। 

एक अंग्रेजी मीडिया के अनुसार, यूके में रहने वाले 50 साल के निक जेम्स ने ऑनलाइन ग्रॉसरी वेबसाइट टेस्को से सेब ऑर्डर किए थे। इसके बाद निक अपना सामान लेने के लिए घर के पास स्थित स्थानीय स्टोर में गए तो एक सरप्राइज बॉक्स भी है। जेम्स ने जब ये बॉक्स खोला तो उसमें से मिला जिसमें आईफोन एसई निकला। 

निक को बॉक्स खोलते ही अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हुआ।  जेम्स ने अपनी खुशी का इजहार ट्विटर पर किया। उसने लिखा कि हमने सेब का ऑर्डर किया और हमें बदले में एप्पल आईफोन मिला। इसने मेरे बेटे का दिन बना दिया है। निक के साथ सबसे अच्छी बात यह रही कि उन्हें वो सेब भी मिले, जो उन्होंने ऑर्डर किए थे। यानी उनके साथ कुछ धोखाधड़ी नहीं हुई।