शहनाज गिल सेट पर हुईं घायल? चोट लगने के बाद भी इस तरह दिए फोटोशूट के लिए पोज- देखें VIDEO

शहनाज गिल सेट पर हुईं घायल? चोट लगने के बाद भी इस तरह दिए फोटोशूट के लिए पोज- देखें VIDEO
शहनाज गिल

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्हें लंगड़ाते हुए देखा जा सकता है. पैपराजीन ने जब उन्हें देखा तो एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें चोट लगी है. शहनाज को यूं तकलीफ मे देखकर उनके फैंस चिंतित हो गए. वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

शहनाज गिल को शुक्रवार 8 जुलाई को जब पैपराजी ने देखा, तब वे एक शूटिंग में व्यस्त थीं. शहनाज ने तस्वीरों के लिए पोज देते समय बताया कि उन्हें चोट आई है. वीडियो में वे अपने पैरों की ओर देख रही हैं और कह रही हैं, ‘मैं ठीक नहीं हूं. मेरे साथ सहानुभूति जताओ.’

https://www.instagram.com/tv/Cfv0TtbjQ4t/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

‘बिग बॉस 13’ से हुई थीं लोकप्रिय
‘बिग बॉस 13’ में नजर आने के बाद शहनाज की लोकप्रियता काफी बढ़ गई थी. दर्शकों ने दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी केमिस्ट्री को काफी पसंद किया था. वे फैंस के बीच ‘सिडनाज’ के रूप में मशहूर थे. पिछले साल सिद्धार्थ की हार्ट अटैक से मौत हो गई थी. शहनाज ने बाद में सिद्धार्थ को श्रद्धांजलि देते हुए एक गाना गाया था.

शहनाज गिल करेंगी बॉलीवुड डेब्यू?
शहनाज को कुछ वक्त पहले, रैंप वॉक करते हुए भी देखा गया था. उन्होंने पिछले महीने मुंबई पुलिस के उमंग इवेंट में ‘चिकनी चमेली’ समेत कई गानों पर परफॉर्म किया था. ऐसी चर्चाएं हैं कि शहनाज जल्द ही सलमान खान की ‘कभी ईद कभी दिवाली’ के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेंगी, जिसमें वे जस्सी गिल के साथ रोमांस करती दिखेंगी.

शहनाज को सलमान की फिल्म में देखने के लिए बेताब हैं उनके फैंस
फिल्म मेकर्स या शहनाज ने इस खबर की पुष्टि नहीं की है, पर शहनाज को पिछले महीने मुंबई हवाई अड्डे पर राघव जुयाल और सिद्धार्थ निगम के साथ देखा गया था, जो फिल्म में उनके को-एक्टर हैं. शहनाज के फैंस उन्हें सलमान खान की फिल्म में देखने के लिए बेताब हैं.