बेबो की प्रेगनेंसी की तस्वीरें वायरल, फैंस जमकर कर रहे हैं कमेंट

बेबो की प्रेगनेंसी की तस्वीरें वायरल, फैंस जमकर कर रहे हैं कमेंट
तस्वीर: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर सोशल मीडिया पर किसी न किसी कारण चर्चा में बनी ही रहती हैं। उन्हें सोशल मीडिया पर आए तकरीबन एक साल ही हुए हैं। इतने ही दिनों में वो सबकी चहेती बन गई हैं। वो किसी न किसी तस्वीरों के कारण हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं।

उन्होंने पिछली साल सोशल मीडिया पर डेब्यू किया था और आते ही बेबो ने अपनी शानदार तस्वीरों और अंदाज से सबको क्रेजी कर दिया है. फैंस सैफीना और उनके बच्चे की झलक देखने के लिए हमेशा ही उत्साहित रहते हैं तो लीजिए, अब बेबो की एक शानदार तस्वीर सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है.

करीना कपूर, अभिनेत्री
करीना कपूर, अभिनेत्री

इस तस्वीर में करीना कपूर किसी फिल्म की शूटिंग नहीं कर रही हैं बल्कि अपने नए घर के गृह प्रवेश के मौके पर खीर पकाती नजर आ रही हैं. यह फोटो करीना कपूर के फैन पेज ने शेयर की है.

करीना कपूर की दूसरी प्रेग्नेसी के दौरान वे अपने नए घर में शिफ्ट हो गईं थीं. यह तस्वीर उनके आठवें महीने की प्रेगनेंसी के दौरान की है. जहां वे अपने नए घर में गृह प्रवेश की रस्में निभाती नजर आ रही हैं. इस फोटो को साझा करने के साथ ही कैप्शन दिया है, ‘बेबो ने अपने नए घर में गृह प्रवेश कर लिया है. जब वह 8 महीने की प्रेगनेंट थीं.’ इसके अलावा करीना की लिखी गई किताब प्रेगनेंसी बाइबल का लिंक भी दिया हुआ है.