टीकमगढ़ में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की जनसभा: बोले- हमने बनाया मेड इन इंडिया

टीकमगढ़ में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की जनसभा: बोले- हमने बनाया मेड इन इंडिया

उमाकांत त्रिपाठी।भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मंगलवार 23 अप्रैल को मध्यप्रदेश दौरे पर हैं। टीकमगढ़ में सभा को संबोधित करते हुए नड्‌डा ने कहा ‘कांग्रेस ने न अंतरिक्ष छोड़ा, न आसमान छोड़ा, न समुद्र छोड़ा, न धरती छोड़ी, न ही पाताल छोड़ा। इन लोगों ने तीनों लोक में घोटाले किए हैं। आप बताओ, राहुल गांधी, सोनिया गांधी, लालू यादव बेल पर हैं कि नहीं। केजरीवाल और टीएमसी के मंत्री जेल में हैं कि नहीं। ये आधे बेल पर हैं और आधे जेल में हैं।नड्‌डा ने मंच से अखिलेश यादव, केजरीवाल, ममता बनर्जी सहित इंडी गठबंधन के नेताओं के घोटाले गिनाएं। जेपी नड्डा टीकमगढ़ से रीवा के लिए रवाना हुए। वे यहां सभा करेंगे। इसके बाद सतना जाएंगे। नड्‌डा 21 दिन में तीसरी बार एमपी आए हैं।

 

कांग्रेस ने घोटाले ही घोटाले किए नड्डा बोले
ये कांग्रेस ने अंतरिक्ष, आसमान, धरती, समुद्र, पाताल कुछ नहीं छोड़ा। तीनों लोक में घोटाले ही घाटाले किए। ये कांग्रेस पार्टी का राज था।

नड्डा बोले
आप बताओ, राहुल गांधी, सोनिया गांधी, लालू यादव बेल पर है कि नहीं हैं। अरविंद केजरीवाल और टीएमसी के मंत्री जेल में ही कि नहीं। ये आधे बेल पर हैं और आधे जेल में हैं। ऐसी है इनकी सरकार।

मेड इन चाइना से मेड इन इंडिया बनाया नड्डा बोले
नड्डा ने कहा- 10 साल पहले आप खिलौने भी चीन से खरीदते थे और दीपावली में हमारे गणेश जी भी चीन से आकर हमारे घर में विराजते थे। आज खिलौना एक्सपोर्ट करने में भारत, दुनिया में तीसरे स्थान पर आ चुका है।
10 साल पहले आपके मोबाइलों पर लिखा होता था, मेड इन चाइना, मेड इन जापान। आज आपके मोबाइल पर लिखा है- मेड इन इंडिया।

1957 में हमारा मजाक उड़ाते थे विरोधी
1997 में हमने पालमपुर में कहा कि राम मंदिर बनवाने का काम करेंगे। 1957 में विरोधी भी इस बात को लेकर हमारा मजाक उड़ाते थे, लेकिन 22 जनवरी को पीएम मोदी ने राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा की।
10 साल पहले आप ही कहते थे कि कोई बदलाव नहीं आएगा। लेकिन अब आप लोग ही कह रहे हैं कि देश बदल चुका है। विकसित भारत के लिए हमें स्थिर, मजबूत और निर्णायक सरकार की जरूरत है।