रोहित शर्मा ने बेच दिया अपना आशियाना

रोहित शर्मा ने बेच दिया अपना आशियाना
रोहित शर्मा, क्रिकेटर

भारतीय वनडे क्रिकेट टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा ने लोनावला स्थित अपना आशियाना बेच दिया है। जिसकी कीमत लगभग 5.25 करोड़ रुपए है. उनकी इस प्रॉपर्टी को मुंबई की सुषमा अशोक सराफ नाम की महिला ने खरीदा है.

जैपकी डॉट कॉम ने इस डील से जुड़े दस्तावेजों के हवाले से ये जानकारी दी. रोहित का ये विला 6329 स्क्वायर फीट में फैला हुआ है. इस प्रॉपटी की रजिस्ट्र्री एक जून 2021 को हुई है.

रजिस्ट्री से जुड़े दस्तावेजों के मुताबिक, रोहित शर्मा ने करीब 26 लाख रुपए की स्टाम्प ड्यूटी का भुगतान किया था. लोनावाला लोगों का पसंदीदा हिल स्टेशन है. मुंबई और पुणे से जुड़ा होने के कारण वहां के अमीर लोग वीकेंड के हिसाब से यहां फार्महाउस या विला खरीदने मे दिलचस्पी दिखाते हैं.

कोरोना महामारी के दौर में मुंबई के अमीर लोग शहर की भीड़-भाड़ से दूर दूसरा घर खरीद रहे हैं. लोनावला ऐसे लोगों की पहली पसंद है. इसके अलावा अलीबाग और कर्जत में भी लोग संपत्तियां खरीद रहे हैं.


इस बीच, विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल गंवाने के बाद भारतीय खिलाड़ियों को 20 दिन का ब्रेक मिला है. सभी खिलाड़ी अपने परिवार के साथ इंग्लैंड में घूम रहे हैं. रोहित शर्मा भी पत्नी रितिका सजदेह और बेटी समायरा के साथ घूम रहे हैं. हाल ही रितिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक मजेदार वीडियो पोस्ट किया था. इसमें उन्होंने दावा किया है कि उन्हें अपने पति से ज्यादा क्यूट कोई मिल गया है.


रितिका सजदेह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें रोहित शर्मा और एक कुत्ता है. क्रिकेटर की पत्नी ने पोस्ट में लिखा था कि सॉरी रोहित, तुम सेट पर सबसे ज्यादा नहीं रहे. इससे पहले रोहित ने भी बेटी समायरा की फोटो शेयर की थी, जिसमें वो उसे झूले पर बैठा रहे हैं. वहीं, टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे के परिवार के साथ भी रोहित शर्मा और रितिका घूमते नजर आए थे.