सांप और जहर केस: गुपचुप तरीके से थाने पहुंचा एल्विश यादव, आधी रात में पुलिस ने पूछे ये 50 सवाल

सांप और जहर केस: गुपचुप तरीके से थाने पहुंचा एल्विश यादव, आधी रात में पुलिस ने पूछे ये 50 सवाल

खबर टीम इंडिया की। बिग बॉस ओटीटी के विनर और यूट्यूबर एल्विश यादव की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ती नजर आ रही हैं। एल्विश यादव से सांप के जहर जुड़े मामले में नोएडा पुलिस ने पूछताछ की है, इससे पहले पुलिस ने उसे समन भेजा था। सांप के जहर को सप्लाई करने और रेव पार्टी के मामले में पुलिस ने उनसे 50 सवाल पूछे। सेक्टर-20 थाने में उनसे तकरीबन 3 घंटे पूछताछ हुई। एल्विश मीडिया से बचने के लिए गुपचुप तरीके से पुलिस स्टेशन पहुंचे थे। लेकिन अभी सवाल-जवाब का नया दौर बाकी है।

अब आरोपियों के सामने बैठेगा एल्विश

पुलिस अब एल्विश और मामले से जुड़े अन्य पांचों आरोपियों को आमने-सामने बैठाकर पुलिस पूछताछ करेगी। आरोपियों की पुलिस कस्टडी रिमांड के लिए पुलिस ने न्यायालय में अर्जी लगाई थी। सुनवाई पूरी हो चुकी है। सवालों की सूची तैयार है। सहमति मिलते ही एल्विश और अन्य पांच आरोपियों को आमने-सामने बैठाया जाएगा। आपको बता दें कि एल्विश यादव समेत छह लोगों के खिलाफ रेव पार्टी में कथित तौर पर सांप के जहर का इस्तेमाल करने के लिए 3 नवंबर को वन्यजीव कानून के तहत केस दर्ज किया गया था। पुलिसके मुताबिक पार्टी के आयोजन स्थल ‘बैंक्वेट हॉल’ से पांच कोबरा समेत नौ सांप बरामद किए गए थे जबकि सांप का 20 मिलीलीटर संदिग्ध जहर भी जब्त किया गया था।

ऑडियो क्लिप में सामने आया एल्विश का नाम

इस मामले में और भी कई अपडेट सामने आए हैं, सांपों को वन विभाग ने मेडिकल के लिए भेजा था। मेडिकल रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि 5 कोबरा सांप की विष ग्रंथि निकाल ली गई थी, बाकी के सांप जहर वाले नहीं थे। पुलिस का कहना है कि एल्विश यादव की भूमिका कितनी है इसकी जांच की जा रही है। हालांकि यूट्यूबर एल्विश यादव ने अपने खिलाफ सभी आरोपों से इनकार किया है और पुलिस जांच में सहयोग करने की बात कही। लेकिन हाल ही में सामने आए एक ऑडियो क्लिप में एल्विश का नाम सामने आया। ऑडियो में गिरफ्तार आरोपी राहुल यादव ने पीएफए मेंबर को बताया कि उसने एल्विश की पार्टी में ये ड्रग्स पहुंचाया था।