टिकट खिड़की पर संघर्ष करती नजर आ रही है अक्षय कुमार की राम सेतू

टिकट खिड़की पर संघर्ष करती नजर आ रही है अक्षय कुमार की राम सेतू

सुपर स्टार अक्षय कुमार अभिनीत राम सेतु की कमाई का ग्राफ गिरता जा रहा है। जिस तरह से इस फिल्म की चर्चा थी उस तरह से दर्शकों का प्यार नहीं मिल रहा है। खिलाड़ी कुमार जैसे सुपरस्टार का स्टारडम भी फिल्म के काम नहीं आ रहा है। बताते चलें कि फिल्म रिलीज के 6 दिन बाद बड़ी मुश्किल से 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर पाई है। राम सेतु को सोशल मीडिया पर लोगों का मिला जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है। आइए जानते हैं कि अभिषेक शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने रविवार को कुल कितनी कमाई की।

राम सेतु इस साल रिलीज होने वाली अक्षय कुमार की चौथी फिल्म है। इसने ओपनिंग डे पर 15. 2 करोड़ की बढ़िया कमाई की थी जिसके बाद फिल्म के कलेक्शन का ग्राफ लगातार घट रहा है। दूसरे दिन इसने 11.4 करोड़, तीसरे दिन 8.75 और चौथे दिन यह आंकड़ा घटकर पहुंच गया 6.05। हालांकि वीकेंड पर अक्षय कुमार की इस फिल्म के बिजनेस में थोड़ा उछाल देखा गया पर वो भी नाकाफी है।

शनिवार को राम सेतु ने 7.3 करोड़ रुपये कमाए थे, तो छठे दिन यानी रविवार को ये कमाई फिर थोड़ी बढ़ी। कोईमोई के अनुसार फिल्म ने सनडे को 7.80 से 8.30 करोड़ के बीच का बिजनेस किया है (यह आंकड़े शुरुआती है इसमें फेरबदल संभव है)। इसके साथ ही राम सेतु की कुल कमाई पहुंच गई 57 करोड़ के आसपास। फिल्म ने 6 दिनों में 60 करोड़ भी नहीं कमाए और अब सोमवार से इसकी असली परीक्षा शुरू होने वाली है।

राम सेतु के साथ सिनेमाघरों में अजय देवगन की थैंक गॉड भी रिलीज हुई, इसका हाल टिकट खिड़कियों पर और भी बुरा है। इस दोनों ही फिल्मों के परफॉर्म करने के लिए अभी 4 दिन का और वक्त है क्योंकि इस शुक्रवार सिनेमाघरों में 3 नई फिल्में रिलीज हो रही है। जिसके बाद राम सेतु और थैंक गॉड का डब्बा गोल हो सकता है।