यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ का कांग्रेस पर बड़ा आरोप, बोले- आपका वोट गलत जगह गया तो लौट आएगा आतंकवाद और माफिया राज

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ का कांग्रेस पर बड़ा आरोप, बोले- आपका वोट गलत जगह गया तो लौट आएगा आतंकवाद और माफिया राज

उमाकांत त्रिपाठी।उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि पार्टी ने अपने चुनावी घोषणापत्र में देश में ‘शरिया कानून’ लागू करने और जनता की सम्पत्ति का बंटवारा करने की मंशा जाहिर की है. योगी ने अमरोहा में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा, ”कांग्रेस और उसके सहयोगी दलों ने देश के साथ गद्दारी की है और एक बार फिर गद्दारी करने के लिए अपने झूठे घोषणापत्र के साथ आपके पास आए हैं।

सीएम योगी बोले
मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया, कांग्रेस के घोषणापत्र को देखें. वह कहते हैं कि अगर हमारी सरकार बनी तो हम ‘शरिया कानून’ लागू कर देंगे. आप बताओ यह देश बाबा साहब भीमराव आंबेडकर द्वारा बनाए गए संविधान से चलेगा या किसी शरीयत से चलेगा?
उन्होंने कहा,कांग्रेस के लोग अपने घोषणापत्र में इस बात की चर्चा करते हैं कि हम व्यक्तिगत कानून यानी शरिया कानून को लागू करेंगे क्योंकि मोदी ने तीन तलाक की प्रथा को रोक दिया. वह कहते हैं कि हम फिर से व्यक्तिगत कानून (पर्सनल लॉ) को बहाल करेंगे

योगी बोले
आदित्यनाथ ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की वर्ष 2006 में की गयी एक टिप्पणी का जिक्र करते हुए आरोप लगाया, ”डॉ. मनमोहन सिंह जब प्रधानमंत्री थे, उस समय उन्होंने कहा था कि देश के संसाधनों पर पहला अधिकार मुसलमानों का है।
उन्होंने पूछा, अगर ऐसा है तो हमारा दलित कहां जाएगा, पिछड़ा कहां जाएगा, खड़गवंशी, पाल, गरीब, किसान कहां जाएगा। माताएं और बहनें कहां जाएंगी, नौजवान कहां जाएंगे?

योगी आदित्यनाथ बोले
उन्होंने मोदी सरकार के कार्यकाल में भारत में आतंकवाद को नेस्तनाबूद कर दिये जाने का दावा करते हुए कहा, 10 वर्ष पहले देश में भय और आतंक का माहौल होता था, लोग भयभीत रहते थे. वर्ष 2014 के बाद आतंकवाद को नियंत्रित किया गया और 2019 आते-आते मोदी सरकार ने ऐसा कार्य किया कि आतंकवाद की जड़ यानी कश्मीर में अनुच्छेद 370 को समाप्त कर दिया. आज भारत में आतंकवाद को नेस्तनाबूद कर दिया गया है।बागपत में एक चुनावी सभा में आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस को 65 वर्षों तक शासन करने का मौका मिला, लेकिन उसने कुछ नहीं किया।

सीएम योगी जनसभा को संबोधित करते हुए बोले
ये बातें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को बागपत लोकसभा क्षेत्र में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कही. इस दौरान उन्होंने लोकसभा प्रत्याशी डॉ. राजकुमार सांगवान के पक्ष में वोट की अपील की।आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस और सपा के लोग परिवारवादी हैं. सपा ने सभी टिकट अपने ही परिवार के लोगों को दे दिया. उन्होंने कहा कि जब राष्ट्रीय लोक दल को टिकट देने की बारी आई तो जयंत चौधरी ने डॉ. राजकुमार सांगवान को प्रत्याशी बनाया।मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने कहा कि वोट गलत जगह जाएगा तो आतंकवाद और माफिया राज फिर से लौटकर आएगा, किसानों और गरीबों के हक पर दोबारा डकैती पड़ने लगेगी और बेटी तथा व्यापारी फिर से असुरक्षित होंगे।उन्होंने लोगों से कहा कि वे अपना वोट भाजपा और सहयोगी दलों को देंगे तो आतंकवाद को सीमा पार निपटा दिया जाएगा जबकि देश में माफिया और अपराधियों का उनकी मांद में घुसकर अंत कर दिया जाएगा.इस अवसर पर राष्ट्रीय लोकदल अध्यक्ष चौधरी जयंत, प्रदेश सरकार के मंत्री अनिल कुमार, केपी मलिक, राष्ट्रीय लोकदल की महिला शाखा की प्रभारी चारु चौधरी, भारतीय जनता पार्टी के जिला के अध्यक्ष वेदपाल उपाध्याय आदि उपस्थित थे।