चुनाव जीतीं तो फिल्म इंडस्ट्री छोड़ देंगी कंगना रनोट: बोलीं- अगर मैं जीत गई तो…!

चुनाव जीतीं तो फिल्म इंडस्ट्री छोड़ देंगी कंगना रनोट: बोलीं- अगर मैं जीत गई तो…!

खबर टीम इंडिया की।बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट लोकसभा चुनाव की टिकट मिलने के बाद से ही सुर्खियों में बनी हुई हैं। अब कंगना ने खुद ये ऐलान कर दिया है कि अगर वो मंडी से चुनाव जीत जाती हैं तो फिल्मों में काम करना हमेशा के लिए बंद कर देंगी।हाल ही में कंगना रनोट एक चुनावी रैली का हिस्सा बनी थीं। रैली के बाद कंगना रनोट ने आज तक के सवाल पर कहा है, मैं फिल्मों में भी पक जाती हूं, मैं रोल भी करती हूं और फिल्मों का निर्देशन भी करती हूं। अगर मुझे राजनीति में संभावना दिखती है कि लोग मुझसे जुड़ रहे हैं तो फिर मैं राजनीति ही करूंगी। आइडियली मैं एक समय पर एक ही काम करना चाहूंगी। अगर मुझे लगता है कि लोगों को मेरी जरुरत है तो फिर मैं उसी डायरेक्शन में जाऊंगी।

मैं राजनीति ही करूंगी कंगना बोली
आगे कंगना ने कहा, अगर मैं मंडी से चुनाव में जीत जाती हूं तो फिर मैं राजनीति ही करूंगी। मुझे कई फिल्ममेकर्स कहते हैं कि मुझे राजनीति में नहीं जाना चाहिए। आपको लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरना चाहिए। मेरी पर्सनल एंबिशियन की वजह से लोग परेशान हो रहे हैं तो ये अच्छा नहीं है। मैंने एक प्रिविलेज लाइफ जी है। अगर अब मुझे लोगों से जुड़ने का मौका मिल रहा है तो उसे भी पूरा करूंगी। मुझे लगता है सबसे पहले लोगों की आपसे जो उम्मीदें हैं आपको उसके साथ न्याय करना चाहिए।

एक इंटरव्यू के दौरान कंगना बोली
एक इंटरव्यू के दौरान कंगना से पूछा गया था कि फिल्मों और राजनीति की दुनिया एकदम अलग है। क्या उन्हें ये माहौल अच्छा लग रहा है। इस पर एक्ट्रेस ने कहा है कि फिल्मों की एक झूठी दुनिया है। फिल्में अलग माहौल में बनाई जाती हैं। लोगों को आकर्षित करने के लिए एक नकली दुनिया बनाई जाती है, लेकिन राजनीति एक वास्तविकता है। लोगों के साथ उनकी उम्मीदों पर खरा उतरना है। मैं पब्लिक सर्विस में नई हूं, मुझे बहुत कुछ सीखना है।फिल्मी करियर की बात करें तो कंगना रनोट की आखिरी रिलीज फिल्म तेजस है। इसके बाद कंगना जल्द ही फिल्म इमरजेंसी में नजर आएंगी। फिल्म इमरजेंसी को लोकसभा चुनाव के बाद 14 जून को रिलीज किया जाने वाला है। फिल्म में कंगना ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल प्ले किया है। ये फिल्म कंगना ने खुद प्रोड्यूस और डायरेक्ट की है।