पीएम नरेंद्र मोदी ने शेयर किया अपना एनिमेटेड डांस वीडियो: बोले- खुद को ऐसे देखकर मजा आ गया

पीएम नरेंद्र मोदी ने शेयर किया अपना एनिमेटेड डांस वीडियो: बोले- खुद को ऐसे देखकर मजा आ गया

उमाकांत त्रिपाठी।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के ऐनिमेटेड मीम वीडियो सामने आए हैं। इनमें दोनों नेता एक स्टेज पर भीड़ के सामने डांस करते दिखे। सोशल मीडिया पर दोनों नेताओं के वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं।
हालांकि, बंगाल पुलिस ने वीडियो को लेकर नाराजगी जताई। कोलकाता पुलिस की क्राइम सेल ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करने वाले यूजर को नोटिस भेजा। पुलिस ने यूजर का नाम और पता पूछते हुए अपना पोस्ट डिलीट करने को कहा।

बंगाल पुलिस बोली
दरअसल, एक यूजर ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा था- यह प्योर गोल्ड है। जिसने भी इसे बनाया है, उसे ऑस्कर मिलना चाहिए। इस पोस्ट पर कोलकाता पुलिस ने लिखा- आप अपना नाम और पता तुरंत बताइए। अगर आपने जानकारी नहीं दी, तो आप पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

हालांकि, मीम पर प्रतिक्रिया को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स ने बंगाल पुलिस की काफी आलोचना की। लोग ममता का वीडियो और शेयर करने लगे, जिसके बाद पुलिस ने अपना पोस्ट डिलीट कर दिया।

मोदी बोले
दूसरी तरफ, मोदी ने बंगाल पुलिस की कार्रवाई और ममता बनर्जी पर कटाक्ष करते हुए ऐनिमेटेड वीडियो की तारीफ की। उन्होंने X पर अपना वीडियो शेयर किया, जिसके कैप्शन में लिखा था- यह वीडियो इसलिए पोस्ट कर रहा हूं क्योंकि मुझे पता है कि ‘द डिक्टेटर’ मुझे गिरफ्तार नहीं करावाएंगे।
PM ने इसके जवाब में लिखा- आप सभी की तरह मुझे भी खुद को डांस करते हुए देखकर मजा आया। चुनाव के समय ऐसी क्रिएटिविटी सच में आनंद देता है। मोदी ने इसके बाद हंसी वाले इमोजी भी पोस्ट किए।