बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही ने बताई अपने संघर्ष की कहानी, बोलीं- मैं 5 हजार रुपए लेकर आई थी मुंबई

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही ने बताई अपने संघर्ष की कहानी, बोलीं- मैं 5 हजार रुपए लेकर आई थी मुंबई

खबर टीम इंडिया की।नोरा फतेही ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने स्ट्रगलिंग डेज को याद किया है। माशेबल इंडिया ऑफ द बॉम्बे जर्नी के नए एपिसोड में नोरा ने बताया है कि जब उन्होंने इंडिया का रुख किया तो उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा।

पांच हजार रुपए लेकर आई थीं इंडिया नोरा
नोरा ने कहा, ‘मैं केवल पांच हजार रुपए लेकर इंडिया आई थी। मैं मुंबई में 9 लड़कियों के साथ एक थ्री BHK अपार्टमेंट में रही। यहां आकर मैं सोचने लगी कि मैंने अपने साथ ऐसा क्यों किया? मैं कभी इन सब चीजों के लिए तैयार नहीं थी और आज भी मुझे इस बारे में सोचकर बुरा लगता है।

नोरा फतेही बोलीं
नोरा से जब इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि मुंबई में घर का किराया कैसे भरती थीं तो उन्होंने कहा, ‘तब क्या होता था कि जिस एजेंसी के लिए मैं काम करती थी वो हमारे अपार्टमेंट का किराया भरती थी और अपना कमीशन काट लेती थी। इसके बाद मेरे पास बेहद कम पैसे बचते थे। मैंने कई दिन एक अंडा, ब्रेड खाकर और दूध पीकर गुजारे हैं। कुछ एजेंसीज आपको बेहद प्रताड़ित करती हैं। हमारे पास इन सब चीजों के लिए कोई रुल और रेगुलेशन नहीं हैं। मेरे लिए तब बेहद बुरा वक्त था और मैं सीरियसली कहूं तो मुझे उस समय थैरेपी की जरूरत पड़ गई थी।’

हफ्ते के तीन हजार रुपए मिलते थे नोरा को
नोरा ने इससे पहले भी कुछ इंटरव्यूज में अपने स्ट्रगलिंग फेज के बारे में बात की है। 2019 में उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन दिनों जिस एजेंसी के लिए उन्होंने काम किया वो उन्हें हफ्ते के बस तीन हजार रुपए देती थी। इतने कम पैसों में हर दिन का खर्चा चलाना उनके लिए बेहद मुश्किल हो जाता था और हफ्ते के अंत तक उनके पास बिलकुल भी पैसे नहीं बचते थे।

2014 में रोर फिल्म से किया था बॉलीवुड में डेब्यू नोरा
नोरा मूल रूप से कनाडा की रहने वाली हैं। उन्होंने 2014 में फिल्म ‘रोर : टाइगर्स ऑफ द सुंदरबंस’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद उन्हें ‘बाहुबली : द बिगनिंग’ के डांस नंबर ‘मनोहारी’ में देखा गया था।
नोरा को असली पहचान रियलिटी शो ‘बिग बॉस 9’ में बतौर कंटेस्टेंट शामिल होने के बाद मिली थी। इसके बाद नोरा पर फिल्माए गए कई डांस नंबर्स जैसे दिलबर दिलबर, हाय गर्मी आदि हिट साबित हुए और वो स्टार बन गईं।हाल ही में नोरा फिल्म ‘मडगांव एक्सप्रेस’ में भी नजर आई हैं। इससे पहले उन्हें इसी साल फरवरी में रिलीज हुई फिल्म ‘क्रैक’ में विद्युत जामवाल के अपोजिट देखा गया था।