महाराष्ट्र के बीड में पीएम मोदी की जनसभा, बोले- कांग्रेस की सरकार में पीएम आवास में आते थे आतंकवादी

महाराष्ट्र के बीड में पीएम मोदी की जनसभा, बोले- कांग्रेस की सरकार में पीएम आवास में आते थे आतंकवादी

उमाकांत त्रिपाठी।लोकसभा चुनाव के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जमकर रैली और जनसभाएं कर रहे हैं. पीएम मोदी ने मगंलवार को महाराष्ट्र के बीड में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस समेत पूरे इंडिया गठबंधन पर जमकर निशाना साधा. इसी के साथ पीएम मोदी ने मुस्लिम आरक्षण पर आरजेडी नेता लालू यादव पर निशाना साधा. पीएम मोदी ने कहा जब तक मोदी जिंदा है तब तक दुनिया की कोई भी ताकत दलितों का, आदिवासियों का, पिछड़ों का आरक्षण नहीं ले सकता.

पीएम ने गोपीनाथ मुंडे को किया याद
पीएम मोदी ने कहा कि, बीड का हमारे स्वर्गीय गोपीनाथ मुंडे का दिल का रिश्ता रहा है. पीएम ने कहा कि वो हमेशा मुझसे बीड और मराठवाड़ा के विकास के लिए चर्चा करते थे, मैं उन्हें बहुत भावपूर्वक याद कर रहा हूं. मेरा ये दुर्भाग्य रहा कि 2014 में आपने जब मुझे देश की सेवा करने का दायित्व दिया तब मैं देशभर में से गोपीनाथ जी जैसे साथियों को चुन-चुनकर के दिल्ली ले गया था. गोपीनाथ जी के पास मुझसे भी ज्यादा अनुभव था.

पीएम मोदी बोले
पीएम मोदी ने कहा कि आज तीसरे फेज का मतदान खत्म होने को है साथ ही इंडी अघाड़ी की उम्मीदें भी खत्म हो गई हैं. पीएम मोदी ने कहा कि पहले चरण में इंडी अघाड़ी पस्त हुआ, दुसरे में ध्वस्त हुआ और आज तीसरे चरण में कहीं कोई छोटा मोटा दिया अगर जल रहा था वो भी बुझ गया है. पीएम ने कहा कि मोदी विकसित भारत के मिशन पर निकला हुआ है. इस संकल्प के लिए आज मैं आपसे कुछ मांगने के लिए आया हूं, मुझे आपका आशीर्वाद चाहिए।

इंडी-अघाड़ी पर पीएम का वार
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि, इंडी-अघाडी का एक ही एजेंडा है ये सरकार में आएंगे तो मिशन कैंसल चलाएंगे, इन्होंने कहा कि इंडी वाले जब सरकार में आएंगे तो वो आर्टिकल 370 जो मोदी ने हटाया है उठाकर के फिर बैठा देंगे. इंडी वाले अगर सरकार में आए तो मोदी ये सीएए लाया है तो उसको कैंसल कर देंगे. इंडी वाले सरकार में आए तो मोदी जो तीन तलाक का कानून लाए हैं तो उसको कैंसल कर देंगे. मोदी जो किसानों को पैसे भेजता है उसको कैंसल कर देंगे. मोदी जो मुफ्त राशन की योजना दे रहा है उसको कैंसल कर देंगे।

आतंकवाद को लेकर पीएम ने कांग्रेस पर साधा निशाना
पीएम ने कहा कि इंडी अघाड़ी के लोग वोट जिहाद की अपील कर रहे हैं. महाराष्ट्र कांग्रेस के लोग 26/11 के मुंबई हमले के आतंकियों को क्लीन चिट दे रहे हैं. पीएम ने कहा कि कसाव समेत जो 10 आतंकवादी पाकिस्तान से आए थे, ऐसा लगता है कि कांग्रेस उनसे कोई रिश्तेदारी निभा रही है. देश पूछना चाहता है कि कांग्रेस के लोगों और आतंकवादियों का ये रिश्ता क्या कहता है. देश भूला नहीं है वो दिन जब कांग्रेस के समय में आतंकियों का स्वागत प्रधानमंत्री आवास में होता था और देश ने वो दिन भी देखा था जब दिल्ली में बाटला हाउस में मारे गए आतंकियों के लिए कांग्रेस की सबसे बड़ी नेता आंसू बहा रही थी.