अहमदनगर में PM मोदी की जनसभा:: बोले- आतंकवाद पर कांग्रेस नेता का बयान मुंबई हमले में मारे गए सुरक्षा बलों का अपमान है

अहमदनगर में PM मोदी की जनसभा:: बोले- आतंकवाद पर कांग्रेस नेता का बयान मुंबई हमले में मारे गए सुरक्षा बलों का अपमान है

उमाकांत त्रिपाठी।मध्य प्रदेश में खरगोन और धार में जनसभा को संबोधित करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी महाराष्ट्र के अहमदनगर पहुंचे. यहां उन्होंने 26/11 के मुंबई आतंकी हमले का जिक्र किया और महाविकास अघाड़ी के घटक दलों पर निशाना साधा. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आतंकी हमले को लेकर महाराष्ट्र में कांग्रेस के नेता का बयान बहुत खतरनाक है. ऐसा लगता है कांग्रेसी मिलकर अब आतंकी कसाब का पक्ष ले रहे हैं.

 

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधा
प्रधानमंत्री ने कांग्रेस और उसके गठबंधन दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि इनकी हताशा सीमा पार तक दिखाई दे रही है. देश के अंदर वाली कांग्रेस की A टीम हार रही है इसलिए सीमा पार वाली इनकी B टीम सक्रिय हो गई है. उन्होंने कहा कि सीमा पार से कांग्रेस का हौसला बढ़ाने के लिए ट्वीट किए जा रहे हैं. और उसके बदले कांग्रेस आतंकी हमलों में ​क्लीनचिट दे रही है। महाराष्ट्र की धरती पर मुंबई में 26/11 का आतंकी हमला पाकिस्तान ने करवाया था या नहीं करवाया था? हमारे जवानों को किसने शहीद किया था, हमारे निर्दोष लोगों की हत्याएं किसने की थी? दुनिया को ये सच मालूम है, हमारे देश की अदालतें फैसला दे चुकी हैं, यहां तक की पाकिस्तान भी स्वीकार कर चुका है।

 

विपक्षी दल मुस्लिमों को देना चाहते हैं आरक्षण बोले मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इसी के साथ मुस्लिम आरक्षण को लेकर यहां कांग्रेस और गठबंधन पर जमकर बरसे. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि मैं काफी पहले से कह रहा था कि कांग्रेस और उसके साथी दल बहुत बड़ा खेल खेलने में लगे हैं, ये बात साबित हो गई. उन्होंने कहा कि गठबंधन के एक साथी नेता ने इससे पर्दा हटा दिया है. उन्होंने लालू प्रसाद पर इशारों इशारों में कहा कि वो सभी मुसलमानों को आरक्षण देने के पक्ष में हैं।

पीएम मोदी बोले
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि ये गरीबों का आरक्षण छीन कर मुसलमनों को देना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि संविधान धर्म के आधार पर आरक्षण की मनाही करता है लेकिन गठबंधन के नेता संविधान बदलना चाहते हैं. पीएम ने आरोप लगाया कि विपक्षी दल इस रणनीति से अपने वोट बैंक को खुश करना चाहते हैं।

पांच दशक में कांग्रेस गरीबी नहीं हटा पाई पीएम मोदी बोले
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि इंडी गठबंधन किसी भी मुद्दे पर बात करने की स्थिति में नहीं. कांग्रेस के पास बोलने के लिए कुछ भी नहीं. कांग्रेस ने पांच दशक से गरीबी हटाने के झूठे वादे किए. यह गरीबों के साथ विश्वासघात था।