प्रिया प्रकाश वारियर की ये तस्वीरें हो रही है वायरल

प्रिया प्रकाश वारियर की ये तस्वीरें हो रही है वायरल
प्रिया प्रकाश वारियर, अभिनेत्री

अपनी आंखों की अदाओं से दुनिया को दिवाना बनाने वाली प्रिया प्रकाश वारियर को हर कोई जानता है। अपनी अदाओं की वजह से वह रातों-रात पूरी दुनिया में मशहूर हो गईं थीं। उस समय प्रिया के आंख मारने वाले वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था।

प्रिया प्रकाश वारियर, अभिनेत्री

प्रिया अभिनय के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन अपनी हॉट एंड ब्यूटीफुल तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करती हैं। हाल ही में जहां प्रिया ने अपनी टॉपलेस तस्वीरों से इंटरनेट पर आग लगा दी थी वहीं अब उनकी नई तस्वीरें चर्चा में बनीं हुई हैं। इन तस्वीरों में एक बार फिर प्रिया की सीजलिंग अवतार देखने को मिल रहा है।

प्रिया प्रकाश वारियर, अभिनेत्री

आज करोड़ों दिलों की धड़कन बनीं सेंसेशन गर्ल प्रिया प्रकाश वारियर की कुछ तस्वीरें फैंस के बीच पसंद की जा रही हैं। प्रिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का अवतार काफी बोल्ड नजर आ रहा है।

इन तस्वीरें में प्रिया प्रकाश अपनी अदाओं से फैंस को दीवाना बनाती नजर आ रही हैं। प्रिया प्रकाश की इन तस्वीरों के उनके दोस्त ने क्लिक की हैं। फोटो शेयर करते हुए प्रिया ने कैप्शन में लिखा, ‘मेरे बेस्ट फ्रेंड ने मेरी तस्वीरें खींची हैं।’ प्रिया के दोस्त ने अपने इंस्टाग्राम पर भी एक्ट्रेस की कई तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो भी नजर आ रहे हैं।

प्रिया प्रकाश वारियर, अभिनेत्री

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि प्रिया प्रकाश वारियर प्रिया ब्राइट ब्लू आई मेकअप किए हुए नजर आ रही हैं। वहीं उन्होंने ब्लैक डीप नेक ड्रेस में काफी हॉट लग रही हैं। वहीं उनके बाल काफी बिखरे हैं जो उनपर सूट कर रहे हैं। इन तस्वीरों को फैंस काफी लाइक कर रहे हैंं। वहीं पंसद करने के साथ ही इन पर कमेंट कर एक्ट्रेस की तरीफ भी कर रहे हैं।