लड़की से मिलने गया था प्रेमी, परिजनों ने काटा प्राइवेट पार्ट

लड़की से मिलने गया था प्रेमी, परिजनों ने काटा प्राइवेट पार्ट
मृतक का फाइल फोटो

बिहार के मुजफ्फरपुर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि प्रेम-प्रसंग में एक प्रेमी युवक की निर्मम हत्या प्रेमिका के घरवालों ने कर दी है। युवक की हत्या लाठी डंडे और लोहे के रॉड से पीट-पीटकर की गई है। साथ ही उसका प्राईवेट पार्ट भी काट दिया गया है.

यह पूरी घटना मुजफ्फरपुर जिले के कांटी थाना इलाके  के रेपुरा रामपुरसाह और सोनवर्षा गांव की है. हत्या की इस घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी पूरे परिवार के साथ घर छोड़कर फरार हो गये. जिसके बाद आक्रोशित लोगों ने आरोपियों के दरवाजे पर मृतक का दाह संस्कार कर दिया. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी छानबीन में जुट गयी है. जबकि इलाके में तनाव को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गयी है.

जानकारी के मुताबिक रेपुरा निवासी मनीष कुमार के बेटे सौरभ का सोनवर्षा गांव की एक लड़की से प्रेम प्रसंग एक साल से चल रहा था. यह संबंध युवती के घर वालों को स्वीकार नहीं था. कुछ महीने पहले भी युवती के परिजनों ने सौरभ की पिटाई की थी और पंचायती भी हुई थी.

इस वजह से सौरभ के पिता ने उसे बाहर भेज दिया था, लेकिन इसके बाद बहन की शादी में सौरभ गांव आया था. शुक्रवार की शाम को सौरभ अचानक युवती से मिलने उसके घर पहुंच गया. इस बात पर युवती के परिजन आग बबूला हो गये. युवती के परिजनों नें लाठी डंडा और रॉड से सौरभ की जमकर पिटाई की जिससे वह बेहोश हो गया. इसके बाद आरोपियों ने सौरभ का प्राइवेट पार्ट भी काट दिया और उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया जहां इलाजे के दौरान उसकी मौत हो गयी.


मृतक के पिता और चाचा ने बताया कि सोची समझी साजिश के तहत सौरभ को बुलाया गया और हत्या कर दी गयी. उनके मुताबिक बेटे की हत्या के बाद आरोपियों ने पिता मनीष कुमार को अपने घर बुलाया और हथियार के बल पर सादे कागज पर लिखवा लिया कि बेटे ने गलती की तो पिटाई की गयी है और उसे जिन्दा हालत में अस्पताल ले जा रहे हैं.

उनके मुताबिक युवती के चाचा प्रशान्त कुमार ने सौरभ की हत्या की है. शनिवार को सौरभ की मौत के बाद तूफान सा उठ गया. परिजनों नें कांटी थाना पुलिस को सूचना दी. पुलिस नें मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरु कर दी है. घटना के बाद आरोपी पूरा परिवार घर बंद करके फरार है.

मृतक का शव घर पहुंचने के बाद कोहराम मच गया. पूरे गांव में चीख पुकार मच गयी. इसी
बीच भीड़ ने आरोपियों के घर पर हमला बोल दिया लेकिन वहां तैनात पुलिस ने भीड़ को रोक दिया. अंत में आक्रोशित ग्रामीणों नें आरोपितों के दरवाजे पर ही मृतक का दाह संस्कार कर दिया. इलाके में इस हत्या को लेकर भारी तनाव व्याप्त है.

इसे देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गयी है. कांटी समेत आस पास के करजा, पानापुर ओपी, ब्रम्हपुरा और सदर थाने को अलर्ट कर दिया गया है. सिटी एसपी राजेश कुमार ने बताया कि मृतक के परिजनों के बयान पर केस दर्ज कर लिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर तथ्य सामने आएंगे. फिलहाल आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही है