लौट आया शैतान, आर माधवन अजय देवगन की थ्रिलर फिल्म का ट्रेलर हुआ आउट; देखकर कांप जाएगी रूह

लौट आया शैतान, आर माधवन अजय देवगन की थ्रिलर फिल्म का ट्रेलर हुआ आउट; देखकर कांप जाएगी रूह

खबर टीम इंडिया की। अजय देवगन और आर माधवन स्टारर ‘शैतान’ का ट्रेलर आज आउट हो गया है। इस सुपरनेचुरल हॉरर थ्रिलर फिल्म में अजय देवगन अपने बेटी के लिए लड़ते नजर आए। उनकी बेटी पर आर माधवन काला जादू कर, उसे अपने वश में करते दिखाई देते हैं। ‘शैतान’ 8 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस 2 मिनट 26 सेकंड के ट्रेलर की शुरुआत एक फोन कॉल से होती है। जहां कॉल पर एक औरत कहती है- वो जबरदस्ती हमारे घर में घुस आया है! पता नहीं मेरी बेटी पर क्या कर दिया है.. मेरी बेटी को बचा लो, वरना वो उसे मार डालेगा!आगे ट्रेलर में दिखाते हैं कि माधवन, अजय की बेटी पर काला जादू कर, उसे अपने वश में कर लेते हैं। फिल्म में बेटी का किरदार जानकी बोड़ीवाला निभा रही हैं।

वशीकरण को लेकर है फिल्म की कहानी
‘शैतान’ उर्फ माधवन के वश में आने के बाद जानकी अपने पिता अजय देवगन को कभी थप्पड़ मारती हैं, तो कभी चाकू लिए हमला कर देती हैं। कभी वो माधवन के इशारों पर नाचती नजर आती हैं, तो कभी सूखी चायपत्ती खाते दिखाई देती हैं। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि क्या अजय देवगन अपनी बेटी को ‘शैतान’ के चंगुल से बचा पाएंगे या नहीं। इस फिल्म के डायरेक्टर विकास बहल हैं। फिल्म में साउथ एक्ट्रेस ज्योतिका भी नजर आएंगी।

गुजराती फिल्म की रीमेक है शैतान
‘शैतान’, पिछले साल फरवरी में रिलीज हुई गुजराती फिल्म ‘वश’ का रीमेक है। इस फिल्म की कहानी अच्छाई और बुराई के बीच हुई लड़ाई पर बेस्ड है। अजय पिछले साल जून में इस फिल्म से जुड़े थे। शुरुआत में उन्होंने इसे प्रोड्यूस करने का फैसला किया था पर बाद में वो इससे बतौर एक्टर भी जुड़ गए।