दिशा पाटनी से लड़के ने की छेड़छाड़, एक्ट्रेस ने कर दी जमकर पिटाई; देखे वायरल वीडियो

दिशा पाटनी से लड़के ने की छेड़छाड़, एक्ट्रेस ने कर दी जमकर पिटाई; देखे वायरल वीडियो
Disha Patani

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी अपने बोल्ड अंदाज और गज़ब की फिटनेस के लिए अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खिया बटोरती रहती हैं। दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीर और वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिन्हें उनके फैन्स काफी ज्यादा पसंद करते हैं। दिशा पाटनी के फोटो- वीडियो काफी ज्यादा वायरल होते हैं।

ऐसे में दिशा ने हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, वीडियो में एक लड़का दिशा को छेड़ता है जिसके बाद एक्ट्रेस उस लड़के पर लात- घूसों की बरसात कर उसका बैंड बजा देती हैं। सोशल मीडिया यूजर्स दिशा पाटनी के इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

क्या है वीडिया
दरअसल जो वीडियो दिशा ने शेयर किया है, उस में वह जिम के अंदर एंटर होते दिख रही हैं। जिम में एंट्री लेते समय एक लड़का उन्हें छेड़ता है, जिसके बाद दिशा उस लड़के की जोरदार पिटाई कर देती हैं। वहीं आखिर में वह लड़का दिशा की पिटाई से जमीन पर चित हो जाता है। वीडियो में दिशा पाटनी को जोरदार पंच्स और किक्स लगते हुए दिखा जा सकता है। जिससे दीखता है की दिशा कितना ज्यादा फिट है। हालांकि ये वीडियो प्लान्ड है और इसे पूरी प्रोफेशनल तरीके से शूट किया गया है, मगर दिशा के इस एक्शन से वीडियो की सोशल मीडिया पर यूजर्स भरपूर तारीफ कर रहे हैं। वीडियो के साथ कैप्शन में दिशा ने लिखा, ‘जिम का एक आम दिन।’