पुणे में 30 गाड़ियां आपस में टकराईं, मची अफरातफरी

पुणे में 30 गाड़ियां आपस में टकराईं, मची अफरातफरी

महाराष्ट्र के पुणे के नवले पुल इलाके में रविवार रात को हाईवे पर भीषण हादसा हो गया. जहां करीब 30 गाड़ियां आपस में टकरा गईं. हादसे के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई. भारी संख्या में भीड़ एकत्र हो गई. एक्सीडेंट की जानकारी पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस औऱ फायर ब्रिगेड की टीमें मौके पर पहुंच गईं.

पुणे के नवले पुल इलाके में बेंगलुरु-मुंबई हाईवे पर ये भीषण हादसा हुआ है. स्थानीय लोगों के मुताबिक ज्यादा ढलान और तेज रफ्तार गाड़ियों के कारण इस इलाके में अक्सर ऐसे हादसे होते हैं. हालांकि अभी तक घायलों का पता नहीं चल सका है. लेकिन हादसे में करीब 30 गाड़ियों को बुरी तरह से नुकसान पहुंचा है. गाड़ियों के शीशे चकनाचूर हो गए.

हादसे के बाद मौके पर भारी संख्या में भीड़ एकत्र हो गई है. साथ ही फायर ब्रिगेड की 2 टीमें मौके पर रेस्क्यू में जुटी हुई हैं. लोगों को हादसे की जगह से दूर किया जा रहा है. हादसे में कुछ लोगों को हल्की चोटें आई हैं. 

पिछले दिनों पुणे के ज्ञान प्रबोधनी स्कूल की बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी. बस माणगाव रायगढ़ सड़क पर घरोशी वाडी के पास बस खाई में गिर गई थी. इस दुर्घटना में 15 छात्र घायल हो गए थे. इससे पहले 16 अक्टूबर को भी महाराष्ट्र के पुणे में रविवार को एक भीषण हादसा हुआ था. एक तेज रफ्तार बस ने सात वाहनों को जोरदार टक्कर मार दी थी. हादसे में कारों में सवार आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे. हादसा पुणे के चांदनी चौक इलाके के पास हुआ था.