बरेली में पीएम मोदी का रोड शो: मोदी-मोदी के नारों से गूंजा शहर, लोगों ने 34 मिनट तक बरसाए फूल

बरेली में पीएम मोदी का रोड शो: मोदी-मोदी के नारों से गूंजा शहर, लोगों ने 34 मिनट तक बरसाए फूल

उमाकांत त्रिपाठी।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार शाम को बरेली में रोड शो किया। पीएम मोदी खुली जीप में सवार होकर 34 मिनट में करीब 1.2 किलोमीटर चले। उनके साथ सीएम योगी और बरेली से बीजेपी प्रत्याशी छत्रपाल गंगवार भी मौजूद रहे।

पीएम मोदी ने बरेली में किया रोड शो
पीएम मोदी के एक हाथ में भाजपा का चुनाव चिन्ह कमल का निशान नजर आया। वे लगातार जनता का अभिवादन कर रहे थे। कभी हाथ हिलाकर तो कभी दोनों हाथ जोड़ते नजर आए। लोगों ने भी फूल बरसाकर पीएम मोदी का स्वागत किया। रोड शो डेलापीर यानी डमरु चौराहे से सील चौराहे तक चला।

रैली में अबकी बार 400 पार और जय श्रीराम के नारे लगे
1.2 किमी के रोड शो में जबरदस्त भीड़ उमड़ी। समर्थकों ने अबकी बार 400 पार और जय श्रीराम के नारे लगाए। रोड शो देखने बच्चे भी पहुंचे थे। मकान की छत से महिलाएं, बच्चे और लोग फोटो खींचते रहे।रोड शो को भव्य बनाने के लिए भाजपा ने पूरी ताकत लगा दी। अर्धसैनिक बल के जवान को ऊंची बिल्डिंग में तैनात किया गया है। यही नहीं, करीब 20 कुंतल फूलों से रास्ते को सजाया गया है।24 घंटे में पीएम दूसरी बार बरेली पहुंचे हैं। कल यानी 25 अप्रैल को मोदी यूपी के तीन जिलों आगरा, बरेली के आंवला और शाहजहांपुर में जनसभा को संबोधित किया था।बरेली में भाजपा ने मौजूदा सांसद संतोष गंगवार का टिकट काटकर छत्रपाल सिंह गंगवार को दिया था। छत्रपाल का मुकाबला यहां सपा के प्रवीण सिंह ऐरन से है। बसपा प्रत्याशी का इस सीट से पर्चा खारिज हो चुका है।

बरेली में लगातार दूसरे दिन पीएम
पीएम मोदी शुक्रवार को लगातार दूसरे दिन बरेली में हैं। इससे पहले कल 25 अप्रैल को पीएम मोदी ने देवचरा के पास जनसभा की थी। इसमें बरेली, बदायूं और आंवला सीट के सभी प्रत्याशी, सांसद और कार्यकर्ता शामिल हुए।

26 दिन में 10वीं बार यूपी में मोदी का कार्यक्रम
लोकसभा चुनाव के ऐलान के बाद पीएम मोदी लगातार यूपी में फोकस कर रहे हैं। 26 दिन में पीएम का यूपी में यह 10वां कार्यक्रम और दूसरा रोड शो है। पीएम ने 31 मार्च को मेरठ से चुनावी रैली की शुरुआत की थी। फिर सहारनपुर, मुरादाबाद, गाजियाबाद, पीलीभीत, अमरोहा, अलीगढ़, आगरा, शाहजहांपुर, बरेली में जनसभा की।