केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में किया रोड शो,

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में  किया रोड शो,

उमाकांत त्रिपाठी।केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में रोड शो किया। रोड शो के बाद शाह ने पहले कोर कमेटी और फिर नाराज नेताओं के साथ अलग से बैठक की। इनमें पूर्व मंत्री चंद्रभान सिंह चौधरी, पं. रमेश दुबे, ताराचंद बावरिया सरीखे नेता शामिल हैं। शाह ने सभी नेताओं को साफ कर दिया है कि यह चुनाव पार्टी के लिए अहम है। इसमें कोई कमी रहती है तो पार्टी बाद में उसका विश्लेषण कर अपना निर्णय लेगी।आज बुधवार सुबह भी शाह ने सीएम डॉ. मोहन यादव और प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा समेत सभी पदाधिकारियों से 40 मिनट चुनाव को लेकर चर्चा की। इसके बाद पूर्व कैबिनेट मंत्री और पूर्व विधायक रमेश दुबे से बंद कमरे में बात की। शाह ने ऊंटखाना स्थित श्री राम मंदिर में दर्शन किए।

 

शाह के रोड शो में गूंजे जय श्री राम और पीएम मोदी के नारे
मंगलवार शाम शाह ने खुले रथ में सवार होकर करीब 700 मीटर का रोड शो किया। इस दौरान रास्तेभर उन्होंने जनता का अभिवादन किया। उनके एक हाथ में बीजेपी का चुनाव चिन्ह कमल का फूल नजर आया।रोड शो में जुटे लोगों ने शाह पर फूल बरसाकर उनका स्वागत किया। शाह भी लोगों पर फूल बरसाते चल रहे थे। इस दौरान जय श्री राम और मोदी-मोदी के नारे गूंजे। रोड शो में अमित शाह के साथ सीएम डॉ. मोहन यादव, प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा और भाजपा प्रत्याशी विवेक बंटी साहू मौजूद रहे।

शाह ने बड़ी माता मंदिर में नहीं किए दर्शन
अमित शाह ने शहर के फव्वारा चौक से रोड शो शुरू किया। जो गल्ला बाजार, कमानिया गेट, गोल गंज, मन्ना महाराज मेन रोड होते हुए नगर शक्ति पीठ श्री बड़ी माता मंदिर छोटी बाजार पर खत्म हुआ। बताया जा रहा था कि शाह यहां बड़ी माता मंदिर में दर्शन करेंगे, लेकिन वे रथ से उतरकर सीधे कार से रवाना हो गए। बता दें कि अमित शाह रात्रि विश्राम छिंदवाड़ा में ही कर रहे हैं।

शाह नागपुर से बाय रोड पहुंचे छिंदवाड़ा
अमित शाह को नागपुर से हेलिकॉप्टर से छिंदवाड़ा पहुंचना था, लेकिन मौसम की खराबी के चलते वे कार के जरिए बाय रोड छिंदवाड़ा पहुंचे। उनका रोड शो तय समय से करीब दो घंटे देरी से करीब सवा 8 बजे शुरू हुआ।