पीएम नरेंद्र मोदी 4 दिन में यूपी की 6 सीटों पर करेंगे रैली योगी के रोड शो में पहुंचा था बुलडोजर

पीएम नरेंद्र मोदी 4 दिन में यूपी की 6 सीटों पर करेंगे रैली योगी के रोड शो में पहुंचा था बुलडोजर

उमाकांत त्रिपाठी।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर चुनावी माहौल गरमाने के लिए यूपी में रैलियां करेंगे। फिलहाल छह लोकसभा क्षेत्रों के लिए चार रैलियों का कार्यक्रम प्रस्तावित है। ये कार्यक्रम दूसरे, तीसरे व चौथे चरण के मतदान वाले कुछ सीटों के लिए प्रस्तावित किए गए हैं। प्रदेश भाजपा की ओर से तैयार कार्यक्रम के मुताबिक प्रधानमंत्री 19 अप्रैल को अमरोहा लोकसभा क्षेत्र के गजरौला में रैली करेंगे।

4 दिन के यूपी दौरे पर रहेंगे पीएम मोदी 
22 अप्रैल को अलीगढ़ और हाथरस लोकसभा के प्रत्याशी के पक्ष में अलीगढ़ में संयुक्त रैली करेंगे। तीन दिन बाद फिर यूपी के दौरे पर रहेंगे। एक दिन में पांच लोकसभा क्षेत्रों के लिए तीन रैलियां करेंगे। सूत्रों के मुताबिक पीएम 25 अप्रैल को पहले आगरा और फतेहपुर सीकरी लोकसभा क्षेत्र के लिए संयुक्त रैली करेंगे। इसके बाद बदायूं और आवलां सीट के प्रत्याशी के पक्ष में संयुक्त रैली करेंगे। पीएम इसी दिन अंतिम रैली शाहजहांपुर में करेंगे। अगले दिन 26 अप्रैल को मोदी बरेली में भाजपा उम्मीदवार छत्रपाल गंगवार के पक्ष में रोड शो करेंगे।

रोड शो में सीएम योगी ने मतदाताओं को साधा
सहारनपुर लोकसभा सीट पर एक के बाद एक जनसभा कर रहे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को रोड शो के माध्यम से मतदाताओं को साधा। करीब दो किलोमीटर लंबे रोड शो में व्यापारियों और संगठन के कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह पुष्प वर्षा कर मुख्यमंत्री का स्वागत किया। मुख्यमंत्री ने हाथ जोड़कर लोगों का अभिवादन किया। मुख्यमंत्री ने पहले शहीद-ए-आजम भगत सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। इसके बाद खुले वाहन में सवार हुए। इनके साथ राज्यमंत्री बृजेश सिंह, जसवंत सैनी, विधायक राजीव गुंबर, देवेंद्र निम, महापौर डॉ. अजय सिंह, प्रत्याशी राघव लखनपाल शर्मा भी रहे। शाम 4:40 बजे भगत सिंह चौक से रोड शो शुरू हुआ, जो मोरगंज बाजार, शहदीगंज बाजार, चौक फव्वारा, चौकी सराय, श्रीराम चौक, नेहरू मार्केट होते हुए घंटाघर पर 5:10 बजे पहुंचा। रोड शो करीब दो किलोमीटर का था, जो 30 मिनट में संपन्न हो गया। रास्तेभर भजनों, जयश्रीराम के जयकारे और योगी आदित्यनाथ जिंदाबाद के नारे लगते रहे।

रोड शो में योगी का मुस्लिम समाज ने किया स्वागत
चौक फव्वारा और चौकी सराय भाजपा नेता एम. आजादी अंसारी, जहीर, हाफिज वाजिद, एम. आरिफ अंसारी, राशिद अंसारी, रिजवान खान ने मुख्यमंत्री का स्वागत किया। इसके अलावा बुलडोजर बाबा के नाम से मशहूर योगी आदित्यनाथ के रोड शो में प्रतीक चिह्न के रूप में समर्थक प्लास्टिक का बुलडोजर लेकर भी पहुंचे।