क्या लालू प्रसाद यादव दादा बन गए हैं, सोशल मीडिया पर तेज है खबरें

क्या लालू प्रसाद यादव दादा बन गए हैं, सोशल मीडिया पर तेज है खबरें

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के पिता बनने की खबरें सोशल मीडिया पर जोर शोर से चल रही है लेकिन अभी तक इसपर लालू परिवार ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है… लेकिन गलियारों में ये चर्चा तेज हो गई है कि लालू यादव दादा बन गए हैं और उनके घर खुशियां मनाई जा रही है…

तेजस्वी यादव के पिता बनने की खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। खबर है कि बिहार के डिप्टी सीएम की पत्नी राजश्री ने दिल्ली में एक बच्ची को जन्म दिया है। इंटरनेट पर यह खबर जंगल में आग की तरह फैल गई। हालांकि, लालू यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती ने इन खबरों को लेकर ट्वीट किया और लोगों से अभी रुकने को कहा।
राज्यसभा सांसद डॉ मीसा भारती ने कहा कि आप सब की दुआओं और आशीर्वाद के साथ जब आपके प्रिय भैया पापा बनेंगे तो स्वयं पापा, बुआ, दादा और दादी आपको ट्वीट के माध्यम से जानकारी देकर आप सबको खुशियों में शामिल करेंगे। आपकी ख़ुशी और शुभकामनाओं को कृपया तब तक रोक कर रखिए।
बेटी होने की खुशी में बधाई देने लगे लोग
सोशल मीडिया पर तेजस्वी के पिता बनने की खबर के बीच ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा कि तेजस्वी पापा बन गए। पुत्री धन की प्राप्ती होने पर बहुत बहुत बधाई एवं शुभकामनाएं। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि बिहार के भावी मुख्यमंत्री एवं यशस्वी उप मुख्यमंत्री आदरणीय श्री तेजस्वी यादव जी और राजश्री यादव जी के घर लक्ष्मी आगमन पर उन्हें बहुत-बहुत बधाई।

ईडी की पूछताछ के बाद राजश्री की तबीयत बिगड़ी
बता दें कि तेजस्वी यादव की पत्नी राजश्री यादव अभी गर्भवती हैं। दिल्ली में पिछले दिनों नौकरी के बदले जमीन मामले में ईडी की छापेमारी के दौरान उनकी तबीयत बिगड़ गई थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लालू परिवार ने आरोप लगाया कि ईडी ने 15 घंटे तक पूछताछ के दौरान राजश्री को बैठाकर रखा, जिनके कारण उनकी तबीयत बिगड़ गई।

पूछताछ के लिए सीबीआई दफ्तर नहीं पहुंचे तेजस्वी
पत्नी राजश्री की खराब सेहत का हवाला देते हुए तेजस्वी यादव भी पूछताछ के लिए सीबीआई मुख्यालय हाजिर नहीं हुए। इसी बीच शनिवार को अफवाह उड़ी की राजश्री ने एक बच्ची को जन्म दिया है, जिसके बाद लालू परिवार को बधाइयां मिलने लगी।