राजस्थान के उदयपुर में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का रोड शो, कहा- राहुल कहते थे 370 हटाएंगे तो खून खराबा होगा

राजस्थान के उदयपुर में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का रोड शो, कहा- राहुल कहते थे 370 हटाएंगे तो खून खराबा होगा

उमाकांत त्रिपाठी।गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार (19 अप्रैल) को राजस्थान के उदयपुर में रोड शो किया। इस दौरान उन्होंने कहा- महबूबा मुफ्ती और राहुल बाबा कहते थे कि 370 हटाएंगे तो कश्मीर में खून की नदियां बहेंगी। हमें 370 हटाए 5 साल हो गए हैं। वहां किसी में पत्थर फेंकने की भी हिम्मत नहीं है।

भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद बोले
उधर, विपक्ष के भाजपा पर लगाए जा रहे संविधान बदलने के आरोपों को लेकर शुक्रवार को भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा- संविधान तो कांग्रेस के कार्यकाल में खतरे में था, जब इन्होंने इमरजेंसी लगाई थी। संविधान बदलना तो कांग्रेस की हिस्ट्री में रहा है। इमरजेंसी के दौरान जब संविधान बदलने की कोशिश की गई, तब लेफ्ट पार्टियां इनके साथ थी। आज लालू यादव इनके साथ हैं।विपक्ष अब हार को लेकर निराश हो रहा है। इसलिए वह कह रहा है कि हम सत्ता में आए तो संविधान बदलेंगे। प्रधानमंत्री मोदी और हम सब ने पहले ही क्लीयर कर दिया है कि ऐसा कुछ नहीं होने वाला है।

कर्नाटक के डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार बोले
कर्नाटक के डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार ने पीएम मोदी के कर्नाटक दौरे से पहले कहा कि प्रधानमंत्री को आने और पार्टी के लिए प्रचार करने का पूरा अधिकार है। साथ ही पीएम को हमारे टैक्स पर टिप्पणी करनी होगी, हमारा अधिकार है, सूखे के लिए कंपोजीशन नहीं देना होगा। भद्रा जल परियोजना को बजट में जो पैसा आवंटित होना था वह क्यों नहीं दिया गया? उन्हें इन सबका जवाब देना होगा। हम किसी का समर्थन नहीं करना चाहते। जो भी मुद्दा है कानून अपना काम करेगा।

पीएम मोदी की आज करेंगे 4 चुनावी रैलियां
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दो राज्यों में 4 चुनावी रैलियां करने वाले हैं। 2 जनसभाएं महाराष्ट्र में हैं, जबकि 2 रैलियां कर्नाटक में हैं। प्रधानमंत्री सबसे पहले महाराष्ट्र के नांदेड़ पहुंचेंगे और उसके बाद प्रचार करने परभणी जाएंगे। परभणी के बाद वे कर्नाटक जाएंगे जहां पीएम की दो जगह जनसभा होनी है।

प्रधानमंत्री दोपहर 2 बजे चिक्कबल्लापुर जिले के चोककहल्ली गांव में और शाम 4 बजे बेंगलुरु में चुनाव प्रचार करेंगे।

कर्नाटक में दो चरणों में मतदान हो रहा है। 14 लोकसभा क्षेत्रों में 26 अप्रैल को और दूसरे चरण में उत्तरी जिलों के लिए मतदान 7 मई को होगा।

 

शरद पवार बोले
शरद पवार ने शनिवार को कहा- हम विधानसभा में ज्यादा जगह पर लड़ने की कोशिश करेंगे। मैं 10 साल से सत्ता में नही हूं। अमित शाह बताएं 10 साल तक आप सत्ता में थे क्या किया। फडणवीस ने धनगर समाज को आरक्षण देने की बात कही थी। धनगर समाज को न राज्य में न्याय मिल रहा है न दिल्ली में। बीजेपी की सरकार राज्य में भी है और केंद्र में भी, लेकिन फिर भी धनगर समाज को न्याय नही मिल रहा है। भाजपा के साथ जाने की कभी भी सहमति नही थी और न रहेगी।