टीना दत्ता का बिना टॉप वाला फोटोशूट, बोल्ड लुक से बवाल

टीना दत्ता का बिना टॉप वाला फोटोशूट, बोल्ड लुक से बवाल

‘उतरन’ फेम अभिनेत्री टीना दत्ता टीवी की बोल्ड अदाकाराओं में से हैं। वह सीरियल में तो ‘संस्कारी बहू’ वाली इमेज में दिखती हैं लेकिन उनके फोटोशूट में उनका अलग ही अंदाज नजर आता है। कुछ वक्त पहले उन्होंने टॉपलेस फोटोशूट से तहलका मचा दिया था। अब एक्ट्रेस ने फिर से अपना ग्लैमरस लुक दिखाया है। तस्वीर क्लिक करवाते हुए टीना फुल एटीट्यूड दे रही हैं।

टीना ने ग्रे कलर का लॉन्ग चेक जैकेट पहना है जिसके बटन खुले हैं। उन्होंने जैकेट के अंदर कोई टॉप या इनर वियर नहीं पहना हुआ है। ब्लैक शॉर्ट्स के साथ उन्होंने हाई हील्स और सनग्लासेस कैरी किए हैं। जाहिर है इंटरनेट पर आग लगाने के लिए टीना की ये तस्वीर काफी थी। उन्होंने अपने बालों को मेस्सी रखा और न्यूड लिपस्टिक लगाई हुई है। 

फोटो के साथ टीना ने कैप्शन में लिखा, ‘सेक्सी होना केवल एटीट्यूड में है ना कि आप जो कपड़े पहनते हैं। आपका एटीट्यूड आपकी विनम्रता तय करती है ना कि वो कपड़े जो आप पहनते हैं।‘

टीना दत्ता ने इंस्टाग्राम पर अपनी टॉपलेस फोटोज शेयर की थीं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी।  

उतरन’ से हुईं मशहूर

वर्कफ्रंट की बात करें तो टीना दत्ता पिछली बार सुपरनैचुरल शो ‘डायन’ में दिखी थीं। उन्होंने अपना डेब्यू बाल कलाकार के तौर पर बंगाली फिल्म ‘पिता माता संतान’ से की थी। टीना को कलर्स टीवी के सीरियल ‘उतरन’ से लोकप्रियता मिली। उन्होंने इच्छा का रोल किया था।