राज कुंद्रा की जमानत याचिका पर सुनवाई, शर्लिन ने भी खटखटाया कोर्ट का दरवाजा

राज कुंद्रा की जमानत याचिका पर सुनवाई, शर्लिन ने भी खटखटाया कोर्ट का दरवाजा
राज कुंद्रा, फाइल

पोर्न वीडियो मामले में पुलिस हिरासत को चुनौती देने वाली और जमानत की मांग करने वाली राज कुंद्रा की याचिका पर बंबई उच्च न्यायालय में आज सुनवाई होगी। पोर्नोग्राफी केस के सिलसिले में उनकी पुलिस हिरासत आज खत्म हो रही है। पोर्नोग्राफी मामले में पुलिस राज कुंद्रा और रयान थोर्प की हिरासत बढ़ाने की मांग भी करेगी।

परिणाम लॉ एसोसिएट्स के माध्यम से दायर की गई कुंद्रा की याचिका में कहा गया था कि अश्लील सामग्री बनाने और पब्लिश करने की घटना सामने आने के बाद कई लोगों को गिरफ्तार किया गया और बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया।

याचिका में कहा गया है कि अपराध शाखा के अधिकारियों ने 19 जुलाई को राज के ऑफिस का दौरा किया और तलाशी लेने के बाद बयान दर्ज कराने के बहाने उन्हें अपने भायखला ऑफिस बुलाया। हालांकि वहां पहुंचने पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

शर्लिन के खिलाफ पोर्नोग्राफी मामले में समन जारी किया गया है। उन्हें मंगलवार, 27 जुलाई को सुबह 11 बजे क्राइम ब्रांच के सामने पेश होना है। लेकिन शर्लिन ने बयान रिकॉर्ड करवाने से पहले ही अग्रिम जमानत के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटा दिया है। हालांकि शर्लिन ने पहले ही मुंबई क्राइम ब्रांच को मामले के लिए हाई कोर्ट जाने के बारे में सूचित कर दिया है।

पोर्न फिल्म रैकेट जांच के सिलसिले में पूछताछ के लिए क्राइम ब्रांच ने गहना वशिष्ठ को भी तलब किया था। अब उनके वकील सोनाजी कलेल ने कहा है कि गहना वशिष्ठ 2 से 3 दिनों के भीतर क्राइम ब्रांच के सामने पेश होंगी।