अलग ही लुक में नजर आई उर्फी जावेद, लोगों ने पूछा पैंट कहां है मैम?

अलग ही लुक में नजर आई उर्फी जावेद, लोगों ने पूछा पैंट कहां है मैम?

उर्फी जावेद एक टीवी एक्ट्रेस हैं जिन्हें कई शोज में देखा जा चुका है लेकिन फिर भी उनके फेम का कारण कुछ और है. जितना लोग उर्फी को उनकी एक्टिंग से नहीं पहचानते, उतना लोग एक्ट्रेस के फैशन सेंस और अजीबोगरीब बोल्ड कपड़ों की वजह से जानते हैं. उर्फी को हाल ही में मुंबई में स्पॉट किया गया जहां उनके लुक ने एक बार फिर लोगों के होश उड़ा दिए! उर्फी जावेद दिन में जब अपनी गाड़ी से उतरीं तो लोग उन्हें देखते रह गए और अब उनके इस अजीब लुक का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उर्फी जावेद इस बार सिर्फ एक पैर पर पैंट पहनकर सामने आईं और वो भी नेट का बना था. एक्ट्रेस के इस अजीब लुक को क्या आपने देखा?

सिर्फ एक पैर पर पैंट पहनकर निकलीं उर्फी जावेद

उर्फी जावेद हर बार अपने कपड़ों के साथ कुछ ऐसा ट्राइ करने की कोशिश करती हैं, जो पहले कभी न किसी के सोचा हो और न किया हो. उर्फी का लेटेस्ट लुक उनके इस अजेन्डा पर खरा उतरता है. इस बार एक्ट्रेस ने एक जम्पसूट जैसा कुछ पहना है लेकिन ये कोई साधारण जम्पसूट नहीं है! इस जम्पसूट की सबसे अजीब चीज यही है कि ये सिर्फ एक पैर पर पहना गया है, एक्ट्रेस का दूसरा पैर खुला हुआ है.

एक्ट्रेस की बोल्डनेस देख भौचक्के रह गए लोग!

उर्फ जावेद का ये एक पैर वाला जम्पसूट काफी अजीब है और बोल्डनेस के लेवल को काफी ज्यादा बढ़ा रहा है. एक्ट्रेस के एक्सपेरिमेंटल लुक में चार चांद इस ड्रेस के मटीरियल ने लगाए हैं क्योंकि ये पूरा जम्पसूट नेट का बना हुआ है. उर्फी जावेद ने ऊपर तो एक अलग शेप की ब्रा पहनी है और उनका जम्पसूट उसके नीचे से शुरू हो रहा है. उर्फी का ये लुक जालीदार है, इसलिए एक्ट्रेस के अंडरगार्मेंट्स साफ नजर आ रहे हैं.