विजयवाड़ा में पीएम मोदी को देखने उमड़ा जनसैलाब: मोदी-मोदी के नारों से गूंज उठा शहर

विजयवाड़ा में पीएम मोदी को देखने उमड़ा जनसैलाब: मोदी-मोदी के नारों से गूंज उठा शहर

उमाकांत त्रिपाठी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को कहा कि आंध्र प्रदेश की YSR कांग्रेस पार्टी की सरकार 4 जून के बाद अतीत की बात हो जाएगी क्योंकि जनता उसके ‘भ्रष्टाचार, भाई-भतीजावाद और माफिया राज’ से ऊब चुकी है। मोदी ने विजयवाड़ा रोड शो करने के बाद विपक्षी पार्टी पर निशाना साधा। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘X’ पर एक पोस्ट में कहा, ‘कांग्रेस की संस्कृति के साथ मजबूत संबंध के कारण YSR कांग्रेस पार्टी ने केवल भ्रष्टाचार, भाई-भतीजावाद और माफिया राज को बढ़ावा दिया है। आंध्र प्रदेश YSR कांग्रेस पार्टी से पूरी तरह तंग आ चुका है। 4 जून को यह सरकार अतीत की बात हो जाएगी।

पीएम मोदी ने विजयवाड़ा रोड शो को बोला यादगार
प्रधानमंत्री ने कहा कि हाल ही में आंध्र प्रदेश में यात्रा करने के बाद, उन्हें विश्वास हो गया कि लोग बड़ी संख्या में तेलुगु देशम पार्टी (TDP), भारतीय जनता पार्टी (BJP) और जनसेना के गठजोड़ राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के पक्ष में मतदान कर रहे हैं। उन्होंने रोड शो को यादगार बताते हुए कहा कि महिलाएं और युवा मतदाता समर्थन की इस लहर को बढ़ा रहे हैं। इससे पहले, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगामी चुनावों के लिए NDA के सहयोगियों TDP, BJP और जनसेना के लिए प्रचार करने के वास्ते बुधवार को विजयवाड़ा में एक रोड शो किया। अन्नामय्या जिले के कलिकिरी में एक जनसभा के बाद, मोदी ने शाम को NTR जिले के विजयवाड़ा में बांदर रोड पर इंदिरा गांधी नगर स्टेडियम से अपना रोड शो शुरू किया।

पीएम की एक झलक देखने के लिए उमड़े हजारों लोग
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस रोड शो के लिए शहर में कड़े सुरक्षा प्रबंध किये गये थे। जनसेना प्रमुख पवन कल्याण और तेलुगु देशम पार्टी (TDP) के प्रमुख एन. चंद्रबाबू नायडू रोड शो में शामिल हुए। रोड शो बेंज सर्कल के पास समाप्त हुआ। भारतीय जनता पार्टी (BJP), TDP और जनसेना के हजारों समर्थक प्रधानमंत्री की एक झलक पाने के लिए इकट्ठा हुए थे। मोदी, नायडू और कल्याण ने भीड़ की ओर हाथ हिलाया और हाथ जोड़कर उनका अभिवादन किया। एक घंटे से भी ज्यादा समय तक चले रोड शो के दौरान समर्थकों ने तीनों नेताओं की तस्वीरें खींची। बता दें कि आंध्र प्रदेश में लोकसभा की 25 सीटों और विधानसभा की 175 सीटों के लिए एक साथ 13 मई को चुनाव होना है, जबकि नतीजे 4 जून को आएंगे।