उत्तप्रदेश के कार्यकर्ताओं से पीएम मोदी ने किया संवाद, आगरा के कार्यकर्ता बोले- दूसरे दलों को नहीं मिल रहे प्रत्याशी

उत्तप्रदेश के कार्यकर्ताओं से पीएम मोदी ने किया संवाद, आगरा के कार्यकर्ता बोले- दूसरे दलों को नहीं मिल रहे प्रत्याशी

 

उमाकांत त्रिपाठी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव के लिए यूपी के आगरा के कार्यकर्ताओं से बुधवार (03 अप्रैल) को संवाद किया. इस दौरान पीएम मोदी ने आगरा से विपक्षी पार्टियों के उम्मीदवार घोषित न होने पर तंज कसा. पीएम मोदी ने कहा, आगरा में दूसरे दलों को प्रत्याशी नहीं मिल रहे.प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने कहा कि पोलिंग बूथ पर विजय ही किसी भी चुनाव में जीत की आत्मा होती है और कार्यकर्ताओं को आगामी लोकसभा चुनाव में अपने बूथ के पिछले सारे रिकॉर्ड तोड़ने के लक्ष्य के साथ काम करना होगा. पीएम मोदी ने उत्तर प्रदेश में तीसरे चरण में होने वाले चुनाव के तहत आने वाली 10 लोकसभा सीटों के सभी 22,648 बूथों के कार्यकर्ताओं को नमो ऐप के माध्यम से संबोधित किया।

पीएम मोदी बोले
उन्होंने कहा, हम चुनाव में कितनी ही बड़ी विजय प्राप्त करने की इच्छा रखते हों लेकिन जब तक पोलिंग बूथ नहीं जीतते हैं तब तक चुनाव जीत ही नहीं सकते हैं इसलिए चुनाव में विजय की जो आत्मा है वह पोलिंग बूथ की विजय में है. पीएम मोदी ने कहा, इसलिए मेरा तो हमेशा आग्रह रहता है कि हमें एक ही लक्ष्य लेकर काम करना चाहिए कि हम अपना पोलिंग बूथ जीतेंगे और पुराने जितने भी रिकॉर्ड हैं उन सबको तोड़ने का संकल्प लेकर काम करेंगे।

विपक्षी पार्टियों के उड़े होश मोदी
उन्होंने कहा ,लोकसभा चुनाव हो या विधानसभा चुनाव, हर चुनाव में आपकी मेहनत से नए रिकॉर्ड बन रहे हैं. आप लोगों का यह जोश देखकर मुझे तो प्रसन्नता होती ही है लेकिन बाकी पार्टियों के नेता तो आपका यह जोश देखकर पहले ही ठंडे पड़ जाते हैं।

पीएम मोदी बोले

ने कहा ‘‘मुझे विश्वास है कि उत्तर प्रदेश के सभी बीजेपी कार्यकर्ता हर सीट पर, हर पोलिंग बूथ पर विजय सुनिश्चित करने के लिए जी जान से जुट गए हैं. आप लोगों को सही दिशा में अपने प्रयास तेज करने हैं और हर मतदाता तक अपनी बात पहुंचानी है।प्रधानमंत्री ने नमो ऐप के जरिये बूथ समिति के सदस्यों और पन्ना प्रभारियों को संबोधित किया. इस मौके पर उन्होंने कुछ बूथ अध्यक्षों से बात भी की. लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में संभल, बदायूं, बरेली, आंवला, एटा, हाथरस, आगरा, फ़तेहपुर सीकरी, फ़िरोज़ाबाद और मैनपुरी लोकसभा सीटों पर आगामी सात मई को मतदान होगा।