शाहरुख खान की लाडली सुहाना का बोल्ड अवतार, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

शाहरुख खान की लाडली सुहाना का बोल्ड अवतार, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल
सुहाना खान

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना की सोशल मीडिया पर काफी फैन फॉलोइंग है। सुहाना खान का हर अंदाज उनके फैंस को दीवाना बनाने के लिए काफी है। सुहाना आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों और वीडियोज को शेयर करके फैंस को सरप्राइज देती रहती हैं।

सुहाना खान

वहीं उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही छा जाती है। बॉलीवुड में डेब्यू से पहले ही सुहाना की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है। सोशल मीडिया पर वो किसी स्टार से कम नहीं हैं। 1.7 मिलियन इंस्टाग्राम फॉलोअर्स हैं। इसी बीच अब सुहाना की एक नई तस्वीर इंटरनेट पर चर्चा में आई है। इस तस्वीर में वह जिम में नजर आ रही हैं।

सुहाना खान

सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में जिम में नजर आ रही हैं। इस दौरान सुहाना जिम में सेल्फी लेती दिख रही हैं। वहीं उनके सामने कई सारे जिम टूल्स नजर आ रहे हैं। इस दौरान सुहाना अपने कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। उनकी ये तस्वीर एक बार फिर उनके फैंस के दीवाना बनाने के लिए काफी है। वहीं इस तस्वीर में आप देख सकते हें कि उनका जिम कितनी शानदार है।

सुहाना खान

आपको बता दें कि इससे पहले सुहाना ने अपने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक हॉट एंड बोल्ड तस्वीर पोस्ट की थी। इस तस्वीर में उनका कातिलाना अंदाज उनके फैंस दीवाने हो रहे हैं। तस्वीर की बात करें तो इसमें वह ब्लैक कलर की बेहद ही हॉट टॉप में नजर आ रहीं हैं। वहीं उनके पोज देने का अंदाज काफी बोल्ड है।

इस तस्वीर में उनके तिरछी नजर से देखने का अंदाज उनके फैंस को घायल कर रहा है। इस तस्वीर को न सिर्फ उनके फैंस बल्कि सेलेब्स भी काफी पसंद किया था। इस फोटो पर अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा, अनन्या पांडे, माहिप कपूर, भावना पांडे सहित कई स्टार्स ने कमेंट कर उनकी तारीफ की थी।