अंडरपास के गंदे पानी में उतरे बीजेपी विधायक, जयंत चौधरी के बयान पर साधा निशाना

अंडरपास के गंदे पानी में उतरे बीजेपी विधायक, जयंत चौधरी के बयान पर साधा निशाना

जो विधायक करते थें विकास की गंगा बहाने का दावा, वो अब गंदे नाली में कर रहे हैं तैराकी। विकास की बड़ी-बड़ी बातें करने वाले नेताजी की कलई कहीं और नहीं बल्कि अपने ही क्षेत्र में खुल रही है।

तस्वीरें इस बात की ओर इशारा करती है कि कभी-कभी माननीय को भी इन समस्याओं से दो चार होना पड़ता है। कुरता पाजामा को हाथ से पकड़कर बंडी पहने ये व्यक्ति जो घुटने भर पानी में चार लोगों के साथ चलते दिखाई दे रहे हैं ये हैं बुलंदशहर सदर विधायक प्रदीप चौधरी।

प्रदीप चौधरी बीजेपी विधायक हैं और सूबे में उन्हीं की पार्टी की सरकार है। इसके बावजूद वो अंडर पास में भरे गंदे पानी में गुजरने को मजबूर हैं। जो इस बात की गवाही देता है कि उनके अपने ही क्षेत्र में विकास की कितनी गंगा बह रही है।

वीडियो में तो वो एक शख्स को सहारा देते भी दिखाई पड़ रहे हैं जो मोटरसाइकिल चलाते हुए पानी में लड़खड़ाता दिखाई पड़ रहा है। ये तो माननीय साथ में थें तो वाकया कैमरे में रिकॉर्ड हो गया साथ ही विधायक जी ने सहारा देकर बचा भी लिया। आप सोचिए कि इस तरह इस पानी से गुजरने में लोगों को कितनी दिक्कतों का सामना करना पड़ता होगा।

बात सिर्फ इतनी नहीं है कि मामला विधायक जी के संज्ञान में है असल बात तो ये है कि ये पानी कितने दिनों से यहां यूं ही बह रहा है और आते-जाते लोगों को दुर्घटना की दावत दे रहा है।

ये बात जरुर है कि नेताजी हर मुद्दे को भुनाना जानते हैं इसी क्रम में इन्होंने रालोद मुखिया जयंत चौधरी के बीजेपी नेता सांड की तरह घूमते हैं वाले बयान पर पलटवार किया और कहा कि बीजेपी विधायक सांड की तरह नही घूमते हैं, एक कार्यकर्ता के रूप में घूमते है, संगठन ही सेवा है के रूप में घूमते है। हर गरीब ,मजदूर, बेसहारा के लिए घूमते है, तभी तो हम इस पानी मे होकर निकल रहे है।

एक तीर से दो निशाना लगाकर विधायक जी ने अपना उल्लू तो सीधा कर लिया लेकिन जनता को इस बात का इंतजार रहेगा कि कब इस अंडरपास को मरम्मत किया जाएगा जिससे यहां अनावश्यक पानी न बहे और आम लोगों को दिक्कतों का सामना न करना पड़े।