लहराए विदेशी हथियार, बजाया पंजाबी सॉन्ग, Sidhu Moose Wala की हत्या के बाद शूटर्स ने बनाया Video

लहराए विदेशी हथियार, बजाया पंजाबी सॉन्ग, Sidhu Moose Wala की हत्या के बाद शूटर्स ने बनाया Video
सिद्धू मूसेवाला

पंजाबी सिंगर और कांग्रेस नेता का सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की हत्या करने वाले आरोपियों का एक नया वीडियो सामने आया है। सिद्धू को मारने के बाद हमलावर एक कार में हथियार लहराते हुए और जश्‍न मनाते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियों में पांच लोग एक कार में देखाई दे रहे हैं। सभी मुस्‍कुराते हुए कैमरे के सामने अपनी बंदूक लहरा रहे हैं।

बताया जा रहा है जो कार में आगे वाली सीट पर नीली टी शर्ट में बैठा है वो शूटर प्रियव्रत फौजी है, जबकि पीछे वाली सीट पर जो चेक की शर्ट पहनकर बैठा है वो अंकित सिरसा है। वीडियों में अंकित एक गन पकड़े हुए दिखाई दे रहा है।

वहीं, नीली चैक शर्ट में सचिन भिवानी और सफेद टीशर्ट में दीपक मुंडी है यह दोनों अभी फरार हैं”। इस हत्‍याकांड में शामिल सबसे कम उम्र के शूटर अंकित सिरसा का फोन स्‍कैन किए जाने के बाद यह वीडियो सामने आया है। पुलिस के मुताबिक, अंकित, सजायाफ्ता गैंगस्‍टर लॉरेंस बिश्‍नोई के गैंग का सदस्‍य है।

आपको बता दें कि कल पुलिस ने अंकित और सचिन भिवानी को दिल्ली से कश्मीरी गेट बस अड्डे से गिरफ्तार कर लिया था। दिल्‍ली पुलिस ने बताया कि अंकित सिसरा ने ही सिद्धू मूसेवाला के सबसे करीब जाकर उस पर छह गोलियां दागी थीं। एंकित की उम्र करीब 19 साल बताई जा रही है। इस मामले में मुख्‍य आरोपी गैंगस्‍टर लॉरेंस बिश्‍नोई और गोल्डी बराड़ को बताया जा रहा है। पूछताछ के दौरान लॉरेंस ने हमले के मास्‍टरमाइंड होने की बात स्‍वीकार की है। गोल्डी बरार ने अपराध के तुरंत बाद एक फेसबुक पोस्ट में मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी ली थी।

गौरतलब है कि 29 मई को सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की पंजाब के मानसा जिले में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मूसेवाला की अपने दो दोस्तों के साथ खुद गाड़ी चलाकर जा रहे थे। जब सिद्धू मूसेवाला मानसा जिले में जवाहरके गांव के पास पहुंचे, तब हमलावरों ने मूसेवाला की गाड़ी के ऊपर अंधाधुंध गोलियां चलाकर हमला बोला था, जिसमें उनकी मौत हो गई थी। उनके साथ गाड़ी में मौजूद उनके दोस्त भी बुरी तरह घायल हो गए थे।