प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज गोवा और महाराष्ट्र दौरा: चुनावी रैली को करेंगे संबोधित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज गोवा और महाराष्ट्र दौरा: चुनावी रैली को करेंगे संबोधित

उमाकांत त्रिपाठी। 7 मई को होने वाले तीसरे चरण के मतदान से पहले चुनाव प्रचार तेज हो गया है. आज यानी 27 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी महाराष्ट्र के कोल्हापुर और गोवा में रैली करेंगे. पीएम मोदी लोकसभा चुनाव के लिए तटीय राज्य से भाजपा उम्मीदवारों के लिए दक्षिण गोवा के वास्को शहर में एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करेंगे. बता दें कि लोकसभा चुनाव के लिए तटीय राज्य में यह पीएम की पहली प्रचार रैली है।

BJP के प्रदेश अध्यक्ष सदानंद शेट तनावड़े बोले
BJP के प्रदेश अध्यक्ष सदानंद शेट तनावड़े के मुताबिक, पीएम मोदी की जनसभा आज शाम 5 बजे शुरू होने वाली है. गोवा के सीएम प्रमोद सावंत ने बताया कि आज पीएम मोदी की चुनावी रैली में 50,000 से अधिक लोगों के आने की संभावना है. उन्होंने कहा, “बीजेपी गोवा में दोनों लोकसभा सीटें जीतने के लिए पूरी तरह तैयार है।मालूम हो कि चुनाव आयोग के कार्यक्रम के अनुसार, दक्षिण गोवा निर्वाचन क्षेत्र में तीसरे चरण के दौरान 7 मई को मतदान होगा. BJP ने उद्यमी पल्लवी डेम्पो और केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक को क्रमशः दक्षिण गोवा और उत्तरी गोवा निर्वाचन क्षेत्रों से मैदान में उतारा है।

पीएम मोदी कोल्हापुर में रैली को करेंगे संबोधित
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पश्चिमी महाराष्ट्र में पहली सार्वजनिक रैली के लिए तैयारियां जोरों पर हैं. शनिवार शाम 5 बजे कोल्हापुर शहर के तपोवन मैदान में होने वाली है. रैली पीएम मोदी के लोकसभा चुनाव प्रचार का हिस्सा है, जहां वह कोल्हापुर निर्वाचन क्षेत्र से महायुति उम्मीदवार संजय मांडलिक और हटकनंगले से धैर्यशील माने के समर्थन में रैली करेंगे. इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के साथ उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस और अजीत पवार भी शामिल होंगे।