जौनपुर: फिल्म अभिनेता अजय देवगन समेत तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज

जौनपुर: फिल्म अभिनेता अजय देवगन समेत तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज
अजय देवगन

फिल्म थैंक गाड के ट्रेलर में कायस्थ कुलभूषण भगवान चित्रगुप्त महाराज का मजाक उड़ाते हुए आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में एएम प्रथम मोनिका मिश्रा ने फिल्म अभिनेता अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा एवं निर्देशक इंदर कुमार पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने व अन्य धाराओं में परिवाद दर्ज किया।

अधिवक्ता हिमांशु श्रीवास्तव ने कोर्ट में अधिवक्ता उपेंद्र विक्रम सिंह व सूर्या सिंह के माध्यम से फिल्म अभिनेता अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा व निर्देशक इंदर कुमार के खिलाफ परिवाद दायर किया कि बालीवुड फिल्म थैंक गॉड का ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसमें अजय देवगन आधुनिक पोशाक पहनकर भगवान चित्रगुप्त बने दिख रहे हैं।

ट्रेलर में सिद्धार्थ मल्होत्रा का एक्सीडेंट होने के बाद उसके कर्मों का हिसाब किताब चित्रगुप्त भगवान के दरबार में होता है। जहां अजय देवगन स्वयं को भगवान चित्रगुप्त बताते हुए घटिया जोक्स व आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग कर रहे हैं।

फूहड़ शब्दों का प्रयोग करते हुए भगवान चित्रगुप्त की प्रस्तुति की गई। वादी व गवाहों ने 10 सितंबर 2022 को सोशल मीडिया पर देखा व सुना।

कोर्ट से मांग किया कि आरोपितों को समुचित धाराओं में तलब कर दंडित किया जाए। परिवादी हिमांशु श्रीवास्तव के बयान के लिए कोर्ट ने 18 नवंबर तिथि नियत की है।