सलार पार्ट 1: सीजफायर बनी दर्शकों की फेवरेट फिल्म, अब तक 300 करोड़ के पार पहुंची कमाई

सलार पार्ट 1: सीजफायर बनी दर्शकों की फेवरेट फिल्म, अब तक 300 करोड़ के पार पहुंची कमाई

खबर टीम इंडिया की। सुपरस्टार प्रभास और डायरेक्टर प्रशांत नील का कॉम्बो थिएटर्स में खूब रंग जमा रहा है. ‘सलार पार्ट 1: सीजफायर’ थिएटर्स में दर्शकों की फेवरेट फिल्म बनी हुई है और इसे बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार कलेक्शन मिल रहा है. पहले ही दिन रिकॉर्ड ओपनिंग कलेक्शन के साथ खुले इसके खाते में, मंगलवार भी दमदार कमाई लेकर आया.

शुक्रवार को रिलीज हुई सलार ने पहले वीकेंड में तो धुआंधार कमाई की ही, सोमवार को क्रिसमस होने से भी फिल्म की कमाई केवल 25% की गिरावट के साथ मजबूत बनी रही. मंगलवार ‘सलार’ के लिए नए हफ्ते का पहला वर्किंग डे रहा और इस इम्तिहान में भी फिल्म सॉलिड नंबर्स के साथ पास हो गई है. कमाल ये है कि ‘डंकी’ जैसी बड़ी हिंदी फिल्म के सामने होने के बावजूद ‘सलार’ का हिंदी वर्जन भी अच्छी कमाई कर रहा है.

नॉर्मल गिरावट के साथ आगे बढ़ रही सलार

सोमवार को क्रिसमस की छुट्टी ने, रविवार के हिसाब से सोमवार को फिल्म के कलेक्शन को दमदार बनाए रखा जहां रविवार को प्रभास की फिल्म ने 62 करोड़ का नेट कलेक्शन किया था, वहीं सोमवार की कमाई 46 करोड़ रुपये से ज्यादा रही।

सम्बंधित ख़बरें

सलार ने पांचवें दिन बॉक्स ऑफिस पर 24-25 करोड़ के बीच कलेक्शन किया है

300 करोड़ पार करने को तैयार ‘सलार

फाइनल आंकड़े आने के बाद , 5 दिन में ‘सलार’ का नेट इंडिया कलेक्शन 279 करोड़ के करीब पहुंच जाएगा. मंगलवार के मुकाबले अगर बुधवार को फिल्म का कलेक्शन थोड़ी कमी के साथ 20 करोड़ तक की रेंज में पहुंचता है, तो 6 दिन में प्रभास की फिल्म 300 करोड़ का आंकड़ा पार करे लेगी. अगर बुधवार को ऐसा न हो सका, तो गुरुवार की सुबह ‘सलार’ के लिए ये बड़ा बॉक्स ऑफिस लैंडमार्क ले आएगी.

हिंदी में भी सॉलिड कमाई

‘सलार’ का हिंदी वर्जन भी बॉक्स ऑफिस पर दमदार कलेक्शन बटोर रहा है. रविवार को फिल्म के हिंदी वर्जन ने 21 करोड़ से ज्यादा कलेक्शन किया और सोमवार को भी 15 करोड़ कमाकर सॉलिड बनी रही. मंगलवर की कमाई में फिल्म के हिंदी वर्जन का शेयर 7 करोड़ रुपये के करीब रहने का अनुमान है. इस हिसाब से 5 दिन में ‘सलार’ हिंदी में 75 करोड़ के करीब कलेक्शन कर चुकी है.

दोनों ‘बाहुबली’ फिल्मों, ‘साहो’ और ‘आदिपुरुष’ के बाद ‘सलार’ अब प्रभास की पांचवी फिल्म बनने जा रही है, जो हिंदी वर्जन में 100 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाई करने वाली है. उनकी पिछली कुछ फिल्में भले ओवरऑल बॉक्स ऑफिस पर मजबूत परफॉर्म न कर पाई हों, मगर इस आंकड़े से साबित होता है कि वो हिंदी मार्किट में अपनी जगह बनाने वाले सबसे बड़े साउथ स्टार हैं