सलमान खान का बर्थ डे आज, दोस्त शाहरुख ने इस अंदाज में किया विश

सलमान खान का बर्थ डे आज, दोस्त शाहरुख ने इस अंदाज में किया विश

खबर टीम इंडिया की। शाहरुख, अपने फैन्स के साथ ‘डंकी’ की सक्सेस एन्जॉय कर रहे हैं. इसी का शुक्रिया अदा करने के लिए उन्होंने सेशन किया. इस सेशन में एक फैन ने उनसे कहा कि आज भाईजान सलमान खान का बर्थडे है. उन्हें जरा विश तो कर दीजिए.

27 दिसंबर का दिन सलमान खान और उनके फैन्स का दिन होता है. वो ऐसे कि हर कोई इस दिन दबंग खान का बर्थडे सेलिब्रेट करता है. उनके लिए केक कट करता है और कई तो सल्लू भाई से मिलने उनके घर भी पहुंचते हैं. सिर्फ और सिर्फ दिन को यादगार बनाने के लिए… आज के दिन एक खास चीज और हुई है, वो ये शाहरुख खान ने सलमान खान को पहली बार सोशल मीडिया पर बर्थडे विश किया है.

शाहरुख ने किया सलमान को बर्थडे विश

शाहरुख, अपने फैन्स के साथ ‘डंकी’ की सक्सेस एन्जॉय कर रहे हैं. इसी का शुक्रिया अदा करने के लिए उन्होंने  सेशन किया. इस सेशन में एक फैन ने उनसे कहा कि आज भाईजान सलमान खान का बर्थडे है. उन्हें जरा विश तो कर दीजिए. इसपर शाहरुख ने सलमान की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा- मैं जानता हूं, और मैंने उन्हें विश भी कर दिया है. मैं ये विश वगैराह, सोशल मीडिया पर नहीं करता हूं, क्योंकि ये थोड़ा पर्सनल है न? वैसे ये पिक्चर भाई की ऑसम है.

जो फोटो शाहरुख ने सलमान की शेयर की है, उसमें भाईजान मिट्टी में तर-बतर नजर आ रहे हैं. सलमान की ये फोटो लॉकडाउन के दौरान की है, जब वो अपने परिवार और दोस्तों के साथ फार्महाउस में रह रहे थे. अपनी खेती करते थे और हल चलाते थे.

शाहरुख की बात करें तो हाल ही में बादशाह की फिल्म ‘डंकी’ रिलीज हुई है. इस फिल्म ने अबतक 140.20 करोड़ की कमाई की है. यह इंडियन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन है. वहीं, अगर वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो फिल्म 256.00 करोड़ की कमाई कर चुकी है. बता दें कि ‘डंकी’, भारत में करीब 4000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी. ये लगभग 200 करोड़ के बजट में बनी फिल्म है, जिसने अपनी लागत तो वसूल ली है, लेकिन ब्लॉकबस्टर हिट कैटेगरी में आने के लिए अभी इसे और इंतजार करना होगा. वहीं, सलमान खान के पास अभी तो कोई फिल्म नहीं, जिसपर वो काम कर रहे हैं. पर इतना जरूर है कि फैन्स को वो जल्द ही किसी फिल्म की घोषणा कर सरप्राइज देंगे