Mirzapur 3 का इंतजार खत्म, फैंस को जिस जानकारी का इंतजार था वो आ गई!

Mirzapur 3 का इंतजार खत्म, फैंस को जिस जानकारी का इंतजार था वो आ गई!
Mirzapur Season 3

आज कल ओटीटी का चलन जोरो पर है आए दिन एक से बड़े एक फिल्म ,वेब सीरीज ने ओटीटी को लोगों के बीच बेहद पॅापुलर कर दिया है। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि लोग ओटीटी पर ज्यादातर वेब सीरीज देखना पसंद करते हैं। ऐसे बहुत सारे वेब सीरीज हैं जिसकी वजह से लोगों ने ओटीटी का रूख किया और आज एंटरटेनमेंट के लिए ओटीटी का इस्तेमाल करते हैं। ओटीटी की सफलतम वेब सीरीज की बात की जाए तो इस फेहरिस्त में ‘मिर्जापुर’ (Mirzapur) का नाम जरूर आता है। अब तक इस वेब सीरीज के दो सीजन आ चुके हैं और दोनों सीजन को फैंस का भरपूर प्यार मिला है। फैंस के लिए खुशखबरी है कि जल्द ही इस वेब सीरीज का तीसरा सीजन देखने को मिल सकता है। दरअसल इससे जुड़ा एक वीडियो सामने आया है।

https://www.instagram.com/reel/CesP0tNIYXV/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

बता दें मिर्जापुर (Mirzapur) की बीना त्रिपाठी यानी रसिका दुग्गल ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में कई बक्से दिखाई दे रहे हैं, जिसमें कुछ नाम लिखे हैं। यह नाम कोई और नहीं बल्कि मिर्जापुर के कैरेक्टर्स के नाम हैं। इस वीडियो में रसिका कहती हुई नजर आ रही हैं-‘बस थोड़ा इंतजार और करिए’

एक्ट्रेस रसिका ने रविवार को अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि उन्होंने लोकप्रिय क्राइम-ड्रामा सीरीज ‘मिर्जापुर’ (Mirzapur) के तीसरे सीजन की तैयारी शुरू कर दी है। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा की ‘मिर्जापुर 3 की तैयारी’ आपको बता दें रसिका दुग्गल इस वेब सीरीज में बीना त्रिपाठी का रोल निभा रही हैं, जो पंकज त्रिपाठी यानी कालीन भैया की दूसरी पत्नी बनी हैं। इस बात में कोई दो राय नहीं है की रसिका दोनो सीजन में फैंस को अपनी एक्टींग से घायल करने में सफल रहीं हैं, इससे साफ है कि वेब सीरीज में रसिका के कैरेक्टर को खूब पसंद किया जाता है। अब फैंस रसिका के कैरेक्टर के साथ-साथ इस सीरीज को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। देखना दिलचस्प होगा की फैंस का इंतजार कब खतम होता है।

गौरतलब है कि इस वेब सीरीज का पहला सीजन 2018 में आया था, जिसे दर्शकों से खूब प्यार मिला। इसके बाद ‘मिर्जापुर’ (Mirzapur) वेब सीरीज का दूसरा सीजन 2020 में रिलीज हुआ था, जो देश में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले वेब सीरीज में से एक बन गया था। फैंस को अब बेसब्री से इसके तीसरे सीजन का इंतजार है।