सुवेंदु अधिकारी पर चोरी का मामला दर्ज, बंगाल में नहीं रुक रहा सियासी घमासान

सुवेंदु अधिकारी पर चोरी का मामला दर्ज, बंगाल में नहीं रुक रहा सियासी घमासान
सुवेंदु अधिकारी,नेता, बीजेपी

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव खत्म हुए महीनों हो गए हैं। लेकिन अभी भी बीजेपी और टीएमसी के बीच टकराव का दौर जारी है। सत्तारूढ़ दल तृणमूल कांग्रेस और बीजेपी में रार खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है। अब टीएमसी की शिकायत पर बीजेपी नेता सुवेंदु अधिकारी और उनके भाई के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है। आरोप लगाया गया है कि उन्होंने नगरपालिका से राहत सामग्री चुराई है।

कांठी नगरपालिका प्रशासनिक बोर्ड के सदस्य रत्नदीप मन्ना ने कांठी पुलिस स्टेशन में 1 जून को बीजेपी नेता सुवेंदु अधिकारी और उनके भाई कांठी नगर पालिका के पूर्व म्यूनिसिपल चीफ सौमेंदु अधिकारी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। उनकी शिकायत पर सुवेंदु और उनके भाई के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है।

इससे पहले पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में शनिवार को एक सनसनीखेज घटना सामने आई। जहां बीजेपी दफ्तर के पास खिदिरपुर मोड़ और हैस्टिंग्स क्रॉसिंग इलाकों में से करीब 51 देसी बम बरामद किए गए हैं। बम निरोधक दस्ता मौके पर पहुंच गया है और जांच की जा रही है। कोलकाता पुलिस की टीम भी जांच में जुट गई है।

उधर टीएमसी और बीजेपी के बीच जारी रार ने कोरोना वैक्सीन तक को अपने लपेटे में ले लिया है। पश्चिम बंगाल सरकार ने राज्य में कोरोना सर्टिफिकेट जारी करने पर प्रधानमंत्री मोदी की जगह ममता बनर्जी की छपी हुई तस्वीर जारी कर रही है। वहीं, बीजेपी ने भी इस पलटवार करते हुए कहा है कि टीएमसी आपदा में सियासी अवसर तलाश रही है।