ओवैसी की रैली में लगे मोदी-मोदी के नारे, मुंह ताकते रह गए भाईजान

ओवैसी की रैली में लगे मोदी-मोदी के नारे, मुंह ताकते रह गए भाईजान

हर-हर मोदी घर-घर मोदी तो आपने खूब सुना होगा। एक बार नहीं, बार-बार सुना होगा। लेकिन क्या आप कल्पना कर सकते हैं कि हर-हर मोदी घर-घर मोदी का नारा ओवैसी के घर में लग जाए वो भी उनके ही रैली में। यकीन नहीं हो रहा न..

लेकिन आज जो आपको हम सुनाने जा रहे हैं उसे सुनकर आपको यकीन नहीं होगा, आज जो आपको हम दिखाने जा रहे हैं उसे देखकर आपको अपनी आंखों पर विश्वास नहीं होगा। क्योंकि एक वीडियो जो अभी वायरल हो रहा है उसे सुनकर और देखकर हमें भी यकीन नहीं हुआ अपनी कानों और आंखों पर।

लेकिन क्या करें वीडियो है तो यकीन करना ही पड़ेगा लेकिन वो वीडियो दिखाने से पहले हम आपको बता दें कि इस देश में मुस्लिमों का सबसे ज्यादा कोई हितैषी बनता है तो वो हैं AIMIM प्रमुख असद्दुदीन ओवैसी जिन्होंने मुस्लिमों के उत्थान की जिम्मेदारी अपने सर पर ले रखी है। और जो अपने आप को हिंदुस्तान में मुस्लिमों का सबसे बड़ा मसीहा बताते हैं।

इतना सब कुछ जानने समझने के बाद भी अगर ओवैसी की सभा में मोदी-मोदी के नारे लग जाएं तो कैसा लगेगा वो भी तब जब नारे लगाने वाले युवा मुस्लिम ही हों। नहीं यकीन होता तो इस वीडियो को देखिए।

मोदी-मोदी और ओवैसी वापस जाओ के नारे लगाते मुस्लिम युवाओं का पीएम मोदी के प्रति ये प्रेम इस बात की गवाही देता है कि नरेंद्र मोदी आज भी हिंदूस्तान के सबसे लोकप्रिय नेता हैं जिनका जादू अभी बरकरार है। ये नारा उन नेताओं के गाल पर करारा तमाचा है जो मोदी के जादू खत्म होने की बात करते हैं। खासकर उन नेताओं के लिए एक सबक है जो पीएम मोदी पर मुस्लिम विरोधी होने का आरोप लगाते हैं।

मुस्लिम युवाओं की ये चीख साफ-साफ बता रही है कि धर्म के नाम पर धंधा करने वाले की अब खैर नहीं है। बात विकास की होगी, बात विश्वास की होगी और जो भी नेता विकास और विश्वास की बात करेगा जनता उनकों हाथों-हाथ लेगी चाहे वो किसी जाति या धर्म के हों। जाति और धर्म के नाम पर जहर घोलने वाले नेताओं को जनता इसी तरह जलील करेगी चाहे वो कितना भी बड़ा क्यों न