सलमान खान ने शूट किया बिग बॉस का पहला प्रोमो वीडियो, शो का हिस्सा बनेंगे ये 2 सेलेब्रिटी

सलमान खान ने शूट किया बिग बॉस का पहला प्रोमो वीडियो, शो का हिस्सा बनेंगे ये 2 सेलेब्रिटी
सलमान खान

टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का एक सीजन खत्म होते ही दर्शकों के बीच अगले सीजन की बातें शुरू हो जाती हैं। बिग बॉस का सीजन 16 अगले महीने शुरू होने जा रहा है और इसी बीच सलमान खान ने हाल ही में शो का पहला प्रोमो वीडियो शूट कर लिया है। शो से जुड़े एक सोर्स ने बताया कि सलमान खान ने 5 सितंबर को फिल्म सिटी में बिग बॉस का पहला प्रोमो वीडियो शूट कर लिया है।

कौन होंगे बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट?

जहां तक शो में पार्टिसिपेट करने जा रहे कंटेस्टेंट्स की बात है तो इस सीजन के लिए अभी तक कई नाम सामने आ रहे हैं लेकिन किसी पर भी अभी तक आधिकारिक मुहर नहीं लगी है। हाल ही में आमिर खान के भाई फैसल खान ने सोशल मीडिया पर फैंस को सूचित किया था कि उन्हें बिग बॉस के लेटेस्ट सीजन के लिए ऑफर मिला है।

आमिर खान के भाई को मिला था ऑफर

अपनी सेहत के बारे में यह बताते हुए कि अब वह पूरी तरह ठीक हैं फैजल ने बताया कि उन्हें 2 बड़े शो ऑफर किए गए थे। एक तो बिग बॉस 16 और एक अन्य टीवी शो। उन्होंने कहा, ‘एक ऑफर बिग बॉस का था लेकिन मैंने इसे इनकार कर दिया। एक और ऑफर टीवी सीरियल के लिए था। मैं बहुत एक्साइटेड हूं कि लोग मेरे बारे में विचार कर रहे हैं। प्लीज मेरे लिए दुआ कीजिए कि मुझे कुछ काम मिल जाए।’

फैजल ने कहा कि लोग उनके लिए दुआ करें कि लोग उनके लिए दुआ करें ताकि वो लोगों को एंटरटेन कर सकें और किसी वेब सीरीज या फिल्म का हिस्सा बन सकें। खबर है कि वेस्ट बंगाल की कॉन्ट्रोवर्शियल एक्ट्रेस और पॉलिटिशियन नुसरत जहां भी इस शो का हिस्सा बनने जा रही हैं। हालांकि वह अभी तक शो का हिस्सा बनने को लेकर पूरी तरह खामोश हैं।