क्या शाहरुख की पठान का रिकार्ड तोड़ देगी सनी देओल की गदर- 2

क्या शाहरुख की पठान का रिकार्ड तोड़ देगी सनी देओल की गदर- 2

फिल्म पठान ने अपनी कमाई से सारे रिकार्ड तोड़ दिए हैं… फिल्म का पूरा कारोबार लगभग 1000 करोड़ रुपये का हो चुका है… इस तरह से फिल्म ने कमाई का एक नया रिकार्ड बना दिया है… अब शाहरुख खान की इस फिल्म के बाद सबकी नजरें सनी देवोल की गदर -2 की तरफ हो गई है माना जा रहा है कि एक्शन से भरपूर ये फिल्म कमाई के मामले में एक नया कीर्तिमान स्थापित करेगी…

शाहरुख खान की पठान ने बॉक्स ऑफिस पर गदर मचाकर रख दिया है. फिल्म एक हजार करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर चुकी है. अब सब की निगाहें ईद पर सलमान खान की ‘किसी का भाई किसी की जान’ पर टिकी हैं. इसके बाद शाहरुख खान की जवान जून में रिलीज होनी है. दोनों ही बड़ी फिल्में हैं और बॉक्स ऑफिस पर इनसे बड़ी उम्मीदें हैं. इनके बाद अगस्त में सनी देओल की ‘गदर 2’ भी रिलीज होगी. यह भी पूरी तरह से एक एक्शन फिल्म है और सनी देओल का घातक अंदाज फिल्म में देखने को मिलेगा.

सलमान खान की ‘किसी का भाई किसी की जान’ को देखें तो फिल्म ईद पर रिलीज हो रही है. भाईजान की फिल्म का बजट लगभग 100 करोड़ से ज्यादा बताया जा रहा है. फिल्म में सलमान खान के साथ पूजा हेगड़े, शहनाज गिल और भी कई अन्य सितारे नजर आएंगे. फिल्म साउथ की सुपरहिट फिल्म वीरम का रीमेक है. फिल्म के डायरेक्टर फरहाद सामजी हैं. लेकिन अगर बुक माय शो पर अगर लाइक्स आंकड़े देखें तो यह काफी निराश करने वाले हैं. यह सिर्फ 16 हजार हैं जबकि फिल्म 21 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है 

शाहरुख खान की ‘जवान’ का बजट लगभग 200-250 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. फिल्म को साउथ के स्टार डायरेक्टर एटली ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में शाहरुख के अलावा नयनतारा, विजय सेतुपती, प्रियामणि, सान्या मल्होत्रा, सुनील ग्रोवर, योगू बाबू और रिद्धी डोगरा लीड रोल में हैं. फिल्म 2 जून को रिलीज हो रही है.अगर बुक माय शो के आंकड़ों पर नजर डालें तो इसे 39 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. इस तरह फिल्म को लेकर अच्छा क्रेज देखने को मिल सकता है. 

सनी देओल की ‘गदर 2’ 11 अगस्त को रिलीज होनी है. फिल्म को अनिल शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं और यह गदर का सीक्वल है. फिल्म में सनी देओल के साथ अमीषा पटेल दिखेंगे. फिल्म का बजट लगभग 100 करोड़ रुपये है. लेकिन जिस तरह से फिल्म को सोशल मीडिया पर रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है, उससे उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा सकती है. वहीं बुक माय शो पर लोगों की दिलचस्पी से जुड़े लाइक्स को देखें तो यह लगभग 34 हजार हैं. इस तरह फिल्म को बढ़ती दिलचस्पी को समझा जा सकता है.