गुजरात में अमित शाह का हुआ भव्य स्वागत, 10 घंटे में कवर की 6 विधानसभा

गुजरात में अमित शाह का हुआ भव्य स्वागत, 10 घंटे में कवर की 6 विधानसभा

उमाकांत त्रिपाठी।गांधीनगर लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार और केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह 19 अप्रैल को नामांकन फॉर्म भरने जा रहे हैं। इससे पहले आज गांधीनगर लोकसभा के अंतर्गत आने वाले इलाकों में तीन रोड शो किए। शाह ने करीब 10 घंटे की अपने कार्यक्रम में 6 विधानसभाएं कवर कीं।

शाह ने किया जनसभा को संबोधित
उनका पहला रोड शो साणंद में एपीएमसी सर्कल से शुरू होकर नलसरोवर चौक, दूसरा रोड शो कलोल में जेपी गेट से टॉवर चौक तक हुआ। वहीं, तीसरा रोड शो वेजलपुर के सरदार पटेल चौक से नारणपुरा तक हुआ। इसके बाद वेजलपुर में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया।

शाह पीएम मोदी को लेकर बोले
अमित शाह ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि 7 मई को भीषण गर्मी पड़ेगी। लेकिन आपको सुबह 10.30 बजे वोट करना है। हमें गुजरात की सभी 26 सीटों पर कमल खिलाना है। शाह ने केंद्र सरकार की खूबियां गिनाते हुए सवाल किए- देश से आतंकवाद खत्म हुआ या नहीं? धारा 370 खत्म हुई या नहीं? राम मंदिर बना या नहीं? यूसीसी एक्ट है या नहीं?ये सब मोदी सरकार में हुआ। इस सरकार ने देश को सुरक्षित करने का काम किया है। इसीलिए आप सभी को भाजपा को गुजरात की 26 में से 26 सीटें देनी हैं। भाजपा सरकार ने न सिर्फ देश को सुरक्षित करने का काम किया, बल्कि 80 करोड़ गरीबों को गैस, शौचालय, बिजली और हेल्थ बीमा भी मुहैया कराया है। अब हमें भारत को नंबर 1 देश बनाना है।

शाह देश के विकास को लेकर बोले
उन्होंने आगे कहा, गांधीनगर में 22 हजार करोड़ के विकास कार्य हुए हैं। गांधीनगर लोकसभा क्षेत्र में हर घर में शौचालय, बिजली की व्यवस्था की गई है। आने वाले दिनों में गांधीनगर लोकसभा सबसे विकसित लोकसभा बनेगी। आज आपका आशीर्वाद पाकर मैं कल दोपहर 12 बजे फॉर्म भरने जाऊंगा।

शाह ने रूपाला को लेकर दिया बयान
रोड शो के बीच अमित शाह ने रूपाला के बयान को लेकर भी बयान दिया। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा, जहां तक ​​क्षत्रियों की नाराजगी की बात है तो रूपाला ने दिल से माफी मांगी है। बीजेपी गुजरात की 26 में से 26 सीटें पिछले चुनाव से भी ज्यादा वोटों के अंतर के साथ जीतेगी। इस बार पूरब-पश्चिम और उत्तर-दक्षिण चारों तरफ 400 सीटे पार करने की तैयारी है।

 

शाह बोले
दूसरी बार गांधीनगर से चुनाव लड़ रहे अमित शाह ने अपनी चुनावी राजनीतिक की शुरुआत गांधीनगर से की थी। उन्होंने 2019 में पहली बार गांधीनगर से चुनाव लड़ा था। अब दूसरी बार मैदान में हैं। इस बार बीजेपी ने उनके 10 लाख मतों से जीत सुनिश्चित करने का लक्ष्य रखा है।