प्रयागराज कांड में एसटीएफ की बड़ी कार्रवाई, जल्द ही और गुनहगार होंगे सलाखों के पीछे

प्रयागराज कांड में एसटीएफ की बड़ी कार्रवाई, जल्द ही और गुनहगार होंगे सलाखों के पीछे

प्रयागराज उमेश पाल हत्याकांड के मामले में पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है जिसके बाद और बाकी अपराधियों तक पहुंचने के रास्ते साफ हो गए हैं माना जा रहा है कि अब इस कांड के एक-एक आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे इसी कड़ी में यूपी पुलिस ने ये कार्रवाई की है… आपको बता दें कि बजट सत्र के दौरान सदन में खुद योगी आदित्नाथ ने कहा था कि इस कांड में शामिल एक-एक अपराधियों को मिट्टी में मिला देंगे जिसके बाद यूपी पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी है…

दरअसल बहुचर्चित उमेश पाल हत्‍याकांड की जांच कर रही यूपी एसटीएफ को बड़ी सफलता मिली है। मंगलवार देर रात पुलिस ने कौशांबी के नेवारी गांव में दबिश देकर अतीक अहमद गैंग के गुर्गे महमूद उर्फ गुड्डू रायफल को हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा है कि उमेश पाल की हत्‍या के बाद तीन संदिग्‍ध लोग उसके यहां ठहरे थे। एसटीएफ ने उन तीनों को भी हिरासत में ले लिया है। गुड्डू रायफल का अतीक के यहां आना जाना था। उसके खिलाफ करीब 12 साल पहले गैस एजेंसी में लूटपाट, मूर्ति चोरी और जानलेवा हमले करने के केस दर्ज हुए थे।

बताया जा रहा है कि उमेश पाल की हत्‍या के बाद तीन लोग चारपहिया वाहन से नेवारी गांव आए थे और गुड्डू रायफल के यहां ठहरे थे। एसटीएफ को उसके बारे में सुराग लगा और मंगलवार देर रात उसे हिरासत में ले लिया गया। कहा जा रहा है कि गुड्डू रायफल के यहां जो तीन संदिग्‍ध ठहरे थे, वे एसटीएफ टीम को देखकर जंगल में छिप गए थे। गौरतलब है कि एसटीएफ टीम पांच राज्‍यों में लगातार दबिश दे रही है।

सिर्फ 2 शूटर मारे गए, बाकियों का सुराग नही

कुछ दिन पहले प्रयागराज में दो शूटरों को मार गिराया गया था। इसके अलावा अतीक गैंग के कई गुर्गें गिरफ्तार भी किए गए हैं। बताया जा रहा है कि अतीक अहमद का तीसरा बेटा असद बहराइच के रास्‍ते नेपाल भाग गया है। कुछ मीडिया रिपोर्टों में यह भी दावा किया गया है कि असद गुजरात के किसी सेफ हाउस में मौजूद है। इसी तरह बमबाम गुड्डू मुस्लिम के पश्चिमी यूपी में छिपे होने की बात आई है। दावा तो यह भी किया जा रहा है कि एसटीएफ को उसकी लोकेशन बरेली में मिली है।