उर्फी ने फिर ढ़ाया कहर, टॉपलेस वीडियो को लेकर सुर्खियों में आई

उर्फी ने फिर ढ़ाया कहर, टॉपलेस वीडियो को लेकर सुर्खियों में आई

उर्फी जावेद का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है जिसमें उर्फी टॉपलेस नजर आ रही है इस वीडियो को लाखों लोगों ने देखा है और इसपर जमकर कॉमेंट किया है… कई लोगों ने इसके लिए उर्फी को जमकर ट्रोल किया है जबकि कई लोगों ने उर्फी की इस लुक की जमकर सराहना की है… आपको बता दें कि उर्फी इस वीडियो में काफी हॉट नजर आ रही है…

इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद टीवी के कई शोज में काम कर चुकी हैं, लेकिन वह ‘बिग बॉस ओटीटी’ का हिस्सा बनने के बाद ज्यादा सुर्खियों में आई हैं। उर्फी कब क्या पहनकर मीडिया के सामने आ जाएं ये किसी को नहीं पता। उनका हर ड्रेसिंग सेंस लोगों को हैरान करता है। हाल ही में उर्फी ने बांस की बनी हुई ड्रेस पहन सुर्खियां बटोरी थीं। वहीं, अब उनका एक और वीडियो लोगों को हैरान कर रहा है।

बिना टॉप पहने उर्फी ने कराया फोटोशूट

उर्फी जावेद का एक नया वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में उर्फी फिर से टॉपलेस होती नजर आई हैं। उन्होंने बिना टॉप पहने ही वीडियो शूट कराया है। वहीं, फ्रंट से खुद को कवर करने के लिए उर्फी ने दिल के हाफ शेप के दो कार्ड अपने गले में लटकाया है। उन्होंने एक ब्लैक कलर का ट्राउजर कैरी किया है। इसके साथ ही उर्फी ने अपने बालों को रेड कलर किया हुआ है। उनका हाई हेयरस्टाइल उनके लुक को काफी सूट कर रहा है। एक बार को जब वो टर्न करती हैं तब वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं। उनका ये वीडियो काफी चर्चा में बना हुआ है।

लोगों ने किया फिर से ट्रोल

उर्फी जावेद का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस पर कमेंट कर उर्फी जावेद फिर से ट्रोल की जा रही हैं। उनका इस वीडियो को देखकर लोग तरह-तरह के कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘हाफ माइंड, हाफ हार्ट।’ एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘आपके ड्रेसिंग सेंस के हिसाब से अगला ऑस्कर तुमको मिलना चाहिए।’ एक ने लिखा, ‘दिल टूट गया उर्फी का… अच्छा हुआ टुकड़े टुकड़े नहीं हुए।’ ऐसे कई और कमेंट इस वीडियो पर आ रहे हैं।