अजमेर में होगी अक्षय कुमार-अरशद वारसी की जॉली LLB-3 की शूटिंग, अरशद वारसी ने की अजमेर दरगाह में जियारत

अजमेर में होगी अक्षय कुमार-अरशद वारसी की जॉली LLB-3 की शूटिंग, अरशद वारसी ने की अजमेर दरगाह में जियारत

खबर टीम इंडिया की।बॉलीवुड की पॉपुलर मूवी सीरीज जॉली एलएलबी के तीसरे सीक्वल की शूटिंग अजमेर में होगी। अक्षय कुमार, अरशद वारसी, सौरभ शुक्ला जैसे स्टार वाली इस मूवी के लिए मंडल रेल प्रबंधक (डीआरएम) कार्यालय में सेट बनाया गया है। शूटिंग के लिए अरशद वारसी पहुंच चुके हैं। उन्होंने शूटिंग स्टार्ट करने से पहले सोमवार सुबह अजमेर दरगाह में जियारत भी की। वे मुंह पर मास्क लगाकर दरगाह पहुंचे, ताकि कोई पहचान न सकें। अंजुमन कमेटी में अरशद वारसी थोड़ी देर के लिए बैठे फिर यहां से निकल गए।

अजमेर में होगी जॉली LLB-3 KR शूटिंग
अजमेर के मंडल रेल कार्यालय और मसूदा (अजमेर) में जॉली LLB-3 की फिल्म शूटिंग होगी। रेलवे ने 10 मई तक फिल्म प्रोडक्शन कंपनी को डीआरएम ऑफिस किराए पर दिया है। यहां अदालत परिसर, कोर्ट रूम और मन्दिर का सेट तैयार किया जा यहा है। बताया जा रहा है कि यहां लगे कोर्ट के सेट पर अक्षय कुमार व अरशद वारसी कोर्ट में एक-दूसरे से सवाल जवाब करेंगे। इस दौरान अन्य स्टार कास्ट भी उनके साथ होगी। इससे पहले करीब 250 लोगों की टीम मुंबई से अजमेर पहुंची थी। उन्होंने यहां सभी सेट बनाए हैं।यूनिट के लोग कई दिन पहले ही अजमेर आ गए थे। आज शूटिंग को लेकर की गई तैयारियों को फाइनल किया गया।

अगले साल रिलीज होगी मूवी
बता दें जॉली एलएलबी-3 में अक्षय कुमार और अरशद वारसी कोर्ट में एक दूसरे के खिलाफ खड़े नजर आएंगे। फिल्म की पिछले दोनों पार्ट्स को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। मूवी अगले साल रिलीज की जाएगी। फिल्म में सौरभ शुक्ला भी प्राइमरी किरदार निभाते नजर आएंगे। हर बार की तरह वो फिल्म में इस बार भी जज की भूमिका में नजर आएंगे। सूत्रों के अनुसार फिल्म में दोनों एक्टर के बीच डिबेट के लिए बहुत ही मजाकिया सब्जेक्ट उठाया जाएगा।